Move to Jagran APP

कोल व्यवसायी के घर पांच लाख का डाका, पहुंचे बोकारो एसपी

जागरण संवाददाता, बेरमो : कोल व्यवसायी स्व. मनोज ¨सह की विधवा मनीषा ¨सह के घर भीषण डकैती

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 09:01 PM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 09:01 PM (IST)
कोल व्यवसायी के घर पांच लाख का डाका, पहुंचे बोकारो एसपी
कोल व्यवसायी के घर पांच लाख का डाका, पहुंचे बोकारो एसपी

जागरण संवाददाता, बेरमो : कोल व्यवसायी स्व. मनोज ¨सह की विधवा मनीषा ¨सह के घर भीषण डकैती की घटना को अंजाम देकर नकाबपोश अपराधियों ने पूरे बेरमो कोयलांचल में सनसनी फैला दी। करीब 15 नकाबपोश सशस्त्र अपराधियों ने चंद्रपुरा थाना के ढोरी खास स्थित एलसीएच क्वार्टर में बुधवार की देर रात लूट पाट किया। रिवाल्वर की नोंक पर गृहस्वामिनी व उनकी 13 वर्षीय बेटी रिया कुमारी, भतीेजे विवेक कुमार सहित परिजन संजय ¨सह और उनकी पत्नी आदि को बंधक बनाकर डकैतों ने 52 हजार रुपये नकदी और करीब पांच लाख के जेवरात सहित अन्य कई कीमती सामान लूट ले गए। सूचना मिलते ही गुरुवार क ी सुबह इस आवास के समीप लोगों की भीड़ जुट गई। चंद्रपुरा थाना प्रभारी कामता राम एवं चंद्रपुरा सर्किल के पुलिस इंस्पेक्टर लक्ष्मीकांत दलबल के साथ पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का मुआयना कर गृहस्वामिनी एवं उनकी बेटी का बयान लिया। घटना की सूचना मिलने पर बोकारो एसपी कार्तिक एस, एसडीपीओ सुभाषचंद्र जाट आदि ने घटना की जानकारी लेते हुए मौका-ए-वारदात का निरीक्षण किया। वहीं सीआइडी के डीएसपी महेश्वर प्रसाद ¨सह, फॉरेंसिक ¨वग के चंदन कुमार एवं ¨फगर ¨प्रट एक्सपर्ट सह गोमिया के थानेदार आशुतोष कुमार ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर डकैती कांड की तहकीकात की। घर के मुख्यद्वार टूटा पाया गया और कमरों में सामान बिखरे पड़े थे।

loksabha election banner

भुक्तभोगी मनीषा ¨सह ने बताया कि पिछले वर्ष उनके पति का देहांत होने के बाद वह अपनी बेटी के साथ जेठ संजय ¨सह के मकान से सटे अपने घर में रह रही है। रात को मुख्यद्वार बंद कर बेटी रिया व भतीजा विवेक के साथ अपने कमरे में सो रही थी, तभी रात करीब दो बजे नकाबपोश अपराधी अंदर आ धमके। कुछ समझ पाती कि अपराधियों ने उन तीनों को गन प्वाइंट पर लेकर बंधक बना लिया। उन लोगों ने उनका मोबाइल फोन अपने कब्जे में ले लिया। अलमारी व पलंग के बॉक्स को खोल सामान को बिखेर दिया। लॉकर में रखे 52 हजार रुपये व जेवरातों में एक सोने की चेन, एक मंगलसूत्र, सात अंगूठी, एक जोड़ी कान की बाली, चार कंगन के अलावा एक दर्जन साड़ी, जूता आदि बदमाश ले भागे।------------------------------------चंद्रपुरा थाना क्षेत्र के ढोरी खास स्थित सीसीएल क्वार्टर में नकाबपोश अपराधियों की ओर से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। ¨फगर¨प्रट एक्सपर्ट और फोरेंसिक टीम को भी लगाया गया है। निकट के पेट्रोल पंप सहित अन्य स्थानों में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से पुलिस को अहम सुराग मिला है। शीघ्र ही कांड का उछ्वेदन कर लिया जाएगा। - कार्तिक एस, एसपी, बोकारो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.