Move to Jagran APP

नोकझोंक के बीच कोरोना पर चर्चा

ंवाद सहयोगी करगली (बेरमो) कोरोना वायरस से बचाव के लिए रविवार को नगर परिषद फुसरो की आपातकालीन बैठक स्थानीय बहुद्देश्यीय भवन में हुई जिसमें वार्ड पार्षद दिनेश रवि व नीरज पाठक के बीच नोकझोंक हो गई। अन्य संवाद सहयोगी करगली (बेरमो) कोरोना वायरस से बचाव के लिए रविवार को नगर परिषद फुसर

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Mar 2020 09:57 PM (IST)Updated: Mon, 16 Mar 2020 06:21 AM (IST)
नोकझोंक के बीच कोरोना पर चर्चा
नोकझोंक के बीच कोरोना पर चर्चा

संवाद सहयोगी, करगली (बेरमो) : कोरोना वायरस से बचाव के लिए रविवार को नगर परिषद फुसरो की आपातकालीन बैठक स्थानीय बहुद्देश्यीय भवन में हुई, जिसमें वार्ड पार्षद दिनेश रवि व नीरज पाठक के बीच नोकझोंक हो गई। अन्य पार्षदों ने बीच-बचाव कर दोनों को शांत किया। उसके बाद कोरोना से बचाव के लिए लोगों को जागरूक करने का निर्णय लिया गया। नगर परिषद के अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए लोगों को जागरूक होने की जरूरत है। सावधानी व सतर्कता से ही इस रोग से बचाव संभव है। कहा कि कोरोना से बचाव के लिए फुसरो शहर के लोगों को जागरूक किया जाएगा। साथ ही सभी वार्डों में युद्धस्तर पर सफाई कराई जाएगी। कहा कि सीसीएल क्षेत्र में शौचालय का पानी नालियों में बहाया जा रहा है, जिसकी रोकथाम लिए सीसीएल प्रबंधन को नोटिस भेजकर उसमें सुधार लाने का निर्देश दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए सीसीएल प्रबंधन के साथ प्लानिग के तहत कार्य किया जाएगा। खुले में सूअर विचरण करने के लिए छोड़ने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

नगर परिषद के उपाध्यक्ष छेदी नोनिया ने कहा कि घर व आसपास को स्वच्छ रखने की जरूरत है। सिटी मैनेजर साफ-सफाई व्यवस्था पर निगरानी रखें। कार्यपालक पदाधिकारी अरुण कुमार भारती ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए हर किसी को जागरूक होने की जरूरत है। वार्ड पार्षदों में भरत वर्मा, नीरज पाठक, सरयू चौहान, श्रीकांत मिश्रा, अनिता देवी, दिनेश रवि आदि ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए सभी को मिलकर कार्य करने की जरूरत है। पूर्व पार्षद अशोक अग्रवाल, व्यवसायी कलाम खान, सुशांत राइका आदि ने कहा कि सूअरों के कारण क्षेत्र में गंदगी बढ़ती जा रही है, जिसे रोकने की जरूरत है। मौके पर सिटी मैनेजर निशांत कुमार, वार्ड पार्षद रंजीत कुमार, अनिल कुमार, राजेश कुमार सिंह, कंचन देवी, गणेशलाल पातर सहित सिकंदर ठाकुर, उमेश रवि, सत्येंद्र यादव, दयानंद बरनवाल, राकेश मालाकार, अनिल कुमार, राजू दिगार, राजेश राम, पंकज आदर्श, श्यामकुंवर भारती आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.