Move to Jagran APP

तेलोवासियों के लिए बीएसएल ने जारी किया आदेश- 14 दिनों तक ना आएं काम पर, होम क्वारंटाइन का लाभ लें

मंगलवार को जिला प्रशासन के निर्देश पर बोकारो स्टील प्रबंधन ने आदेश जारी करते हुए तेलो पंचायत के रहने वाले कर्मचारियों व ठेका श्रमिकों को काम पर नहीं आने का निर्देश जारी किया है।

By Deepak Kumar PandeyEdited By: Published: Mon, 06 Apr 2020 08:26 PM (IST)Updated: Mon, 06 Apr 2020 08:26 PM (IST)
तेलोवासियों के लिए बीएसएल ने जारी किया आदेश- 14 दिनों तक ना आएं काम पर, होम क्वारंटाइन का लाभ लें
तेलोवासियों के लिए बीएसएल ने जारी किया आदेश- 14 दिनों तक ना आएं काम पर, होम क्वारंटाइन का लाभ लें

जागरण संवाददाता, बोकारो: चंद्रपुरा में तब्लीग से जुड़ी महिला के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मंगलवार की देर शाम जिला प्रशासन के निर्देश पर बोकारो स्टील प्रबंधन ने आदेश जारी करते हुए तेलो पंचायत के रहने वाले कर्मचारियों व ठेका श्रमिकों को काम पर नहीं आने का निर्देश जारी किया है। कहा गया है कि जो भी बीएसएल कर्मचारी इस पंचायत से संबंध रखते हैं, वे अगले 14 दिनों तक होम क्वारंटाइन पर रहें। इधर, सोमवार को तेलो गांव को सैनिटाइज करने का काम जारी रहा।

loksabha election banner

यह आदेश बोकारो स्टील के नियमित कर्मचारियों के अलावा अधिकारियों पर भी लागू होगा। विदित हो कि तेलो पंचायत की 58 वर्षीय महिला बंग्लादेश से जमात में शामिल होकर लौटी थी। 18 दिनों बाद जब उसका टेस्ट हुआ तो महिला पॉजिटिव पाई गई। उसे इलाज के लिए बीजीएच में शिफ़्ट किया गया है। रविवार से ही पूरे गांव को सैनिटाइज करने का काम चल रहा है।

एसआरयू, बीपीसीएल व डीवीसी के मजदूरों पर भी लगेगी पाबंदी: जिला प्रशासन के निर्देश के बाद सेल की सहयोगी कंपनी एसआरयू भंडारीदह, बीपीसीएल बोकारो तथा डीवीसी चंद्रपुरा प्रबंधन भी इसी प्रकार का आदेश जारी करेगी, ताकि दूसरे कर्मियों की सुरक्षा खतरे में न पड़े। जरूरत के अनुसार, पॉजिटिव महिला के गांव के सरकारी कर्मचारी भी 14 दिनों तक होम क्वारंटाइन पर रहेंगे। संभावना है कि सीसीएल प्रबंधन भी इसी प्रकार का आदेश जारी करे। इसलिए काम पर जाने से पहले इसकी जानकारी जरूर ले लें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.