Move to Jagran APP

जनता ने साथ दिया, लेकिन अपना ही सिक्का खोटा निकला: बाबूलाल

चंदनकियारी की जनता ने पिछले विधानसभा चुनाव में पूरा साथ दिया था लेकिन अपना सिक्का ही खोटा निकला। एकबार फिर चंदनकियारी की जनता ने झाविमो पर विश्वास किया तो उनका कर्ज ब्याज समेत चुकाया जाएगा। यह बातें झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने चंदनकियारी प्रखंड के हटिया मैदान में मंगलवार को जनादेश यात्रा के तहत आयोजित सभा में कही।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 07:12 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 06:21 AM (IST)
जनता ने साथ दिया, लेकिन अपना ही सिक्का खोटा निकला: बाबूलाल
जनता ने साथ दिया, लेकिन अपना ही सिक्का खोटा निकला: बाबूलाल

संवाद सहयोगी, चंदनकियारी: चंदनकियारी की जनता ने पिछले विधानसभा चुनाव में पूरा साथ दिया था, लेकिन अपना सिक्का ही खोटा निकला। एकबार फिर चंदनकियारी की जनता ने झाविमो पर विश्वास किया तो उनका कर्ज ब्याज समेत चुकाया जाएगा। यह बातें झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने चंदनकियारी प्रखंड के हटिया मैदान में मंगलवार को जनादेश यात्रा के तहत आयोजित सभा में कही। कहा कि राज्य की रघुवर सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है। दिनदहाड़े हत्या, लूट, चोरी, डकैती एवं दुष्कर्म जैसी घटनाओं को अपराधी अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और उनके खिलाफ कोई भी कार्रवाई पुलिस प्रशासन नहीं कर पाती।

prime article banner

हाथी उड़ाने में सरकार बहा रही पैसा: मरांडी ने कहा कि बेरोजगारी व भुखमरी की समस्या का समाधान करने की बजाय सरकार हाथी उड़ाने में पैसा बहा रही है। कहा कि यदि उनकी सरकार बनी तो सरकारी व निजी कंपनियों में स्थानीय लोगों को 85 फीसद आरक्षण की नीति बनेगी। साथ ही शिक्षकों के खाली पदों पर टेट पास की सीधी नियुक्ति व पारा शिक्षकों को समान वेतनमान दिया जाएगा। मौके पर जिलाध्यक्ष डॉ. सुरेंद्र राज, सुंदेश्वर मुंडा, संतोष नायक, सुनीता देवी, जगरनाथ रजवार, बलराम बाउरी, रोहित दास, जयनारायण मरांडी, छोटेलाल राजवंश, वासु बिहारी, दिलीप बाउरी सहित अन्य कार्यकर्ता व स्थानीय लोग उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK