Move to Jagran APP

एटीएम कार्ड छीन रुपया ट्रांसफर करते दो युवक धराए

संवाद सहयोगी, चंदनकियारी : चंदनकियारी सुभाष चौक के पास स्थित एटीएम में मानटांड़ निवासी प्रक

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Nov 2018 11:01 PM (IST)Updated: Tue, 06 Nov 2018 11:01 PM (IST)
एटीएम कार्ड छीन रुपया ट्रांसफर करते दो युवक धराए
एटीएम कार्ड छीन रुपया ट्रांसफर करते दो युवक धराए

संवाद सहयोगी, चंदनकियारी : चंदनकियारी सुभाष चौक के पास स्थित एटीएम में मानटांड़ निवासी प्रकाश कुमार गोप का कार्ड छीनकर अपनी स्वाइप मशीन के माध्यम से रुपये ट्रांसफर करने की कोशिश करने वाले दो युवकों को स्थानीय लोगों के सहयोग से पीड़ित ने दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। दबोचे गए युवकों का नाम बिहार नवादा निवासी चंदन कुमार और धनबाद के जामोडोबा निवासी जय कुमार बताया जा रहा है। पुलिस को चंदन ने यह बताया है कि वह ¨सदरी स्थित एक आइटीआइ संस्थान में नामांकन कराने आया था।

loksabha election banner

प्रारंभिक पूछताछ में इसने बताया कि वह जय के यहां ही रह रहा था। दोनों स्वाइप मशीन लेकर चंदनकियारी की ओर लोगों को ठगने के लिए निकल पड़े। सुभाष चौक के पास स्थित एटीएम मशीन में प्रकाश नामक इलेक्ट्रो स्टील कर्मी रुपये निकालने के लिए घुसा था। एटीएम मशीन के अंदर पहले से मौजूद चंदन ने प्रकाश का कार्ड छिन लिया और अपने स्वाइप मशीन में कार्ड डालकर रुपये ट्रांसफर करने की कोशिश करने लगा। प्रकाश तुरंत बाहर निकलकर शोर मचाने लगा। बाहर मौजूद चंदन का साथी जय कुमार शोर मचा रहे प्रकाश के साथ मारपीट शुरू कर दी। हल्ला सुनकर लोग जुटे। घटना की जानकारी मिलते ही दोनों को लोगों ने दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.