करगली (बेरमो) : आजसू पार्टी के केंद्रीय महासचिव राजेंद्र मेहता ने कहा कि झारखंड की 22 सीटों पर उनकी पार्टी चुनाव लड़ेगी। सभी कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाएं। वे रविवार को करगली गेट स्थित महिला मंडल में पार्टी के बेरमो विधानसभा स्तरीय सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। सभी सीटों पर पार्टी प्रत्याशियों को जीत दिलाने के लिए कार्यकर्ता शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर लोगों को जागरूक करने का काम करें।

उन्होंने कहा कि बेरमो विधानसभा क्षेत्र के 356 बूथ के प्रभारियों का चयन किए जा चुका है। सभी बूथ प्रभारी को अपने-अपने इलाके में कम से कम 25 नए कार्यकर्ता बनाने हैं। कहा कि क्षेत्र में विस्थापितों की समस्या बढ़ती जा रही है, उसके समाधान के लिए आजसू पार्टी की ओर से लड़ाई लड़ी जाएगी। वरीय नेता काशीनाथ सिंह ने कहा कि हरेक विधानसभा क्षेत्र में 9000 नए कार्यकताओं को जोड़ने का लक्ष्य पार्टी की ओर से रखा गया है। अध्यक्षता फुसरो नगर अध्यक्ष विनोद बाउरी ने की। संचालन जरीडीह प्रखंड अध्यक्ष नरेंद्र महतो ने किया। जिप सदस्य नवीन कुमार महतो, संतोष महतो, आशीष पॉल, महेंद्र चौधरी, सूरज महतो, बिगन महतो आदि ने भी संबोधित किया।

मौके पर शक्ति महतो, रोशन महतो, भगवान दास, विनोद कच्छप, शक्तिनाथ महतो, उमाशंकर महतो, सुरेश महतो, संतोष रवानी, अमरलाल महतो, गोपी महतो, परशुराम पासवान, गोपी महतो, कोलेश्वर कुमार, महेश कुमार, संतोष महतो, प्रदीप कुमार, विनोद राम, तपेश्वर राम आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Posted By: Jagran