Move to Jagran APP

हादसे में महिला व कार ड्राइवर की मौत

पेटरवार : बोकारो-रामगढ़ उच्च पथ पर पेटरवार के रजरप्पा मोड़ के समीप हुई सड़क दुर्घ

By JagranEdited By: Published: Sat, 03 Nov 2018 06:39 PM (IST)Updated: Sat, 03 Nov 2018 06:39 PM (IST)
हादसे में महिला व कार ड्राइवर की मौत
हादसे में महिला व कार ड्राइवर की मौत

पेटरवार : बोकारो-रामगढ़ उच्च पथ पर पेटरवार के रजरप्पा मोड़ के समीप हुई सड़क दुर्घटना में कार सवार धनबाद के वासेपुर निवासी नवरेज आलम की पत्नी जीनत कौशर की मौके पर ही मौत हो गई। ड्राइवर मंजर हुसैन की मौत इलाज के लिए रांची ले जाने के क्रम में हो गई।

loksabha election banner

नवरेज आलम उनके पुत्र नोरयल आलम, अनस आलम, अरहम आलम और पुत्री अल्जिया का इलाज रांची स्थित रिम्स अस्पताल में चल रहा है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि कपड़ा व्यवसायी नवरेज आलम शनिवार सुबह स्विफ्ट डिजायर कार से सपरिवार धनबाद से रांची जा रहे थे। पेटरवार थाना के रजरप्पा मोड़ के पास कार की त्रिगुणा बस से सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखचे उड़ गए। मौके पर ही आलम की पत्नी की मृत्यु हो गई। जबकि चालक मंजर आलम की मृत्यु रिम्स ले जाने के दौरान रास्ते में हुई। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को पेटरवार सामुदायिक अस्पताल ले जाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को चिकित्सकों ने रिम्स रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि नवरेज के बच्चों को गंभीर चोट पहुंची और उनकी हालत गंभीर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.