Move to Jagran APP

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत

संवाद सहयोगी, किश्तवाड़ : डोडा के दैसा इलाके में महिला संगीता देवी पत्नी संजीवन सिंह की रहस्यमय पि

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 May 2018 02:40 AM (IST)Updated: Thu, 17 May 2018 02:40 AM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत
संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत

संवाद सहयोगी, किश्तवाड़ : डोडा के दैसा इलाके में महिला संगीता देवी पत्नी संजीवन सिंह की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

एसएचओ डोडा इंस्पेक्टर मनजीत सिंह ने बताया कि अभी मामला तहकीकात का है। अभी इसमें कुछ नहीं बताया जा सकता, लेकिन जो पहले दौर की तहकीकात में पता चला है, संगीता देवी के पति ने रात को काफी शराब पी थी। जिसके चलते उनका कोई झगड़ा हुआ था। उसके बाद रात के समय दोनों पति-पत्नी अलग-अलग कमरों में सोए थे। सुबह परिवार के लोगों ने उठकर देखा कि एक कमरे में महिला की लाश पड़ी है। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए डोडा लाई। उसके जिस्म पर कोई जख्म के निशान नहीं हैं, जिसके चलते अभी हम इस बारे में कुछ नहीं कह सकते। लाश का पोस्टमार्टम करवाकर परिवारजनों को सौंप दिया है और धारा 174 के तहत तहकीकात शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही सारी स्थिति सामने आएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.