Move to Jagran APP

शक्तिनगर, गजोड़ में पानी की कमी हो दूर

संवाद सहयोगी पौनी पंचायत गजोड़ में पड़ते गांव शक्तिनगर में पिछले तीन महीने से पीने के पानी

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Jun 2019 09:28 AM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2019 09:28 AM (IST)
शक्तिनगर, गजोड़ में पानी की कमी हो दूर
शक्तिनगर, गजोड़ में पानी की कमी हो दूर

संवाद सहयोगी, पौनी : पंचायत गजोड़ में पड़ते गांव शक्तिनगर में पिछले तीन महीने से पीने के पानी की सप्लाई नहीं मिली जिससे ग्रामीण परेशान हैं। पीएचई विभाग को बार-बार अवगत करवाने के बावजूद लोगों की समस्या को लेकर कोई प्रयास नहीं किए जा रहे। लोगों का कहना है कि मवेशियों तक को पिलाने के लिए पानी नहीं मिल रहा है। कई किमी पैदल चलकर पीने के लिए पानी लाना पड़ रहा है। पूर्व सरपंच मुहम्मद अनवर ने बताया पीएचई विभाग को समस्या दूर करने के लिए कई बार अवगत कराया गया है, लेकिन समस्या को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है। उन्होंने कहा अगर पीएचई द्वारा गांव में पीने के पानी की सप्लाई को बहाल नहीं करना है तो टैंकर से ही पानी की सप्लाई उपलब्ध करानी चाहिए।

loksabha election banner

इस संबंध में एईई अजय शर्मा का कहना है कि वह़ गजोड शक्तिनगर इलाके के जेई से बात कर जल्द पीने के पानी की समस्या को दूर करवा देंगे। विभाग की तरफ से सबसे पहले उन्हीं लोगों की समस्या को हल किया जाएगा, जिन्होंने पानी का कनेक्शन लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.