Move to Jagran APP

विमल इंदु के सिर पर सज सकता है कटड़ा नप अध्यक्ष का ताज

23यूडीएम1-वार्ड नंबर 12 से विजय भाजपा उम्मीदवार विमल इंदु। संवाद सहयोगी, कटड़ा : हाल ही मे

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Oct 2018 06:51 AM (IST)Updated: Wed, 24 Oct 2018 06:51 AM (IST)
विमल इंदु के सिर पर सज सकता है कटड़ा नप अध्यक्ष का ताज
विमल इंदु के सिर पर सज सकता है कटड़ा नप अध्यक्ष का ताज

23यूडीएम1-वार्ड नंबर 12 से विजय भाजपा उम्मीदवार विमल इंदु।

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, कटड़ा : हाल ही में घोषित निकाय चुनाव के परिणाम में कटड़ा में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिला है। नगरवासियों को इंतजार है कि कटड़ा नगर पालिका का प्रधान कौन बनेगा। इसे लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं यहां तक कि स्थानीय विधायक अजय नंदा की विजयी उम्मीदवार के साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठकों का दौर जारी है। विश्वस्त सूत्रों पर अगर विश्वास करें तो पार्टी हाईकमान यहां तक कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने भी एकमत से अपनी राय विजयी उम्मीदवार विमल इंदु के पक्ष में दी है। इससे यह साफ हो गया है कि प्रधान का ताज विमल इंदु के सिर पर सजेगा। बीते दिनों आयोजित बैठक में स्थानीय विधायक अजय नंदा, स्थानीय चुनाव समिति के सदस्यों जिनमें पार्टी के वरिष्ठ नेता बाबूराम दुबे, कुलदीप दुबे, रूप लाल सधोत्रा, देवेंद्र हीरा ,राकेश कुमार दुबे आदि शामिल थे, ने वरिष्ठता के आधार पर एकमत से विमल इंदु के नाम पर मोहर लगाई और विधायक अजय नंदा से कहा कि वह पैनल में केवल विमल इंदु का नाम पार्टी हाई कमान को भेजें। उम्मीद की जा रही है कि एक दो दिन के भीतर पार्टी हाईकमान विमल इंदु को कटड़ा नगर पालिका का प्रधान बना सकती है। पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि करीब करीब विमल इंदु का नाम फाइनल कर दिया गया है। एक दो दिन में इसकी घोषणा भी कर दी जाएगी। वहीं नगर वासियों ने अपनी पसंद विमल इंदु को बताया और कहा कि अगर विमल इंदु को प्रधान नहीं बनाया जाता है तो यह नगर वासियों के साथी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ नाइंसाफी होगी। वार्ड तीन, पांच से उपप्रधान पद के लिए पर्ची से होगा फैसला

वहीं सूत्रों के अनुसार पार्टी उपप्रधान पद के लिए वार्ड नंबर 3 से विजय उम्मीदवार अजय बडू तथा वार्ड नंबर 5 से विजय उम्मीदवार राकेश रोशन में से किसी एक को चुनेगी इसका फैसला पार्टी दोनों की पर्ची डालकर कर सकती है ऐसा माना जा रहा है। पर जैसे ही नगर वासियों को अपने स्तर पर बतौर प्रधान विमल इंदु की सूचना प्राप्त हो रही है वहीं नगरवासी यहां तक कि पार्टी कार्यकर्ता भी जश्न की तैयारियों में जुट गए हैं।

अब देखना यह है कि पार्टी तथा हाई कमान कार्यकर्ताओं के साथ ही नगर वासियों की अपेक्षाओं को पूरा करती है या अपने स्तर पर किसी और को प्रधान की कुर्सी देती है। सामाजिक कार्यो में अग्रणी होने के साथ ही बीते 40 वर्षों से पार्टी के साथ जुड़े हुए हैं इसके साथ ही आधार शिविर कटड़ा में भाजपा का गढ़ बनाने के लिए काफी योगदान विमल इंदु ने दिया है। जिसको लेकर नगर बांसी एकमत से विमल इंदु को कटड़ा नगर पालिका का प्रधान देखना चाहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.