Move to Jagran APP

चनैनी से चोरी हुई वैन चनैनी-नाशरी टनल से बरामद, दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता ऊधमपुर लोगों ने पुलिस की मदद से चोरी हुई एक वैन को चनैनी-नाशरी सुरंग

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Dec 2021 01:10 AM (IST)Updated: Wed, 08 Dec 2021 01:10 AM (IST)
चनैनी से चोरी हुई वैन चनैनी-नाशरी टनल से बरामद, दो गिरफ्तार
चनैनी से चोरी हुई वैन चनैनी-नाशरी टनल से बरामद, दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : लोगों ने पुलिस की मदद से चोरी हुई एक वैन को चनैनी-नाशरी सुरंग के नाशरी छोर पर बटोत थाना क्षेत्र में पकड़ लिया। वैन के साथ उसे चुराने वाले को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

चनैनी के वार्ड नंबर एक से मंगलवार तड़के एक वैन नंबर जेके14डी-2939 को चोरों ने चुरा लिया। वैन के मालिक ने बताया कि वह चोपड़ा शाप ऊधमपुर से चनैनी में अपने ससुराल आया था। रात को आठ बजे के करीब उसने वाहन को चनैनी वार्ड नंबर एक में खड़ा किया था। सुबह पांच बजे के करीब जब वह वापस लौटने के लिए वहां पर पहुंचा, जहां पर उसने रात को वैन खड़ी की थी, तो उसकी वैन वहां से गायब थी।

स्थानीय लोगों की मदद से खोजबीन करने पर पता चला कि वैन को चनैनी दोमेल की तरफ जाते देखा गया। इसके बाद कुछ सुरंग वाले रास्ते और कुछ लोग पत्नीटाप वाले रास्ते से नाशरी के लिए निकले। वहीं, कुछ लोग ऊधमपुर की तरफ निकले। इसके साथ पुलिस की मदद से सभी नाकों को भी सूचित कर दिया गया, जिसके बाद पुलिस की मदद से लोगों ने वैन चुराने वाले को टनल के नाशरी छोर के दूसरी तरफ बटोत थाना के पास दबोचने में सफलता प्राप्त कर ली।

इसके बाद आरोपित और वैन को चनैनी थाना लाया गया। जहां पर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर वैन चोरी के आरोप में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, इस मामले में पुलिस को आरोपित के साथ कुछ और लोगों के शामिल होने का संदेह है, जिसके चलते पुलिस कुछ और संदिग्ध लोगों को दबोचने के लिए जांच व कार्रवाई कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.