Move to Jagran APP

अवैध रूप से पार्क आटो किए जब्त

संवाद सहयोगी कटड़ा आधार शिविर कटड़ा में ऑटो चालकों पर शिकंजा कसते हुए पुलिस अ

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Mar 2019 09:00 AM (IST)Updated: Sat, 23 Mar 2019 09:00 AM (IST)
अवैध रूप से पार्क आटो किए जब्त
अवैध रूप से पार्क आटो किए जब्त

संवाद सहयोगी, कटड़ा : आधार शिविर कटड़ा में ऑटो चालकों पर शिकंजा कसते हुए पुलिस अधिकारियों ने बड़ी संख्या में ऑटो को जब्त किया।

loksabha election banner

गौरतलब है कि नगर कटड़ा में ऑटो चालकों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वह पुलिस तथा प्रशासनिक अधिकारियों की भी परवाह नहीं कर रहे हैं और जगह जगह अवैध पार्किग कर रहे हैं जिसके कारण देशभर से आने वाले श्रद्धालुओं को परेशानियां झेलनी पड़ रही हैं। नगर के हर एक चौराहे जहां तक कि प्रमुख सड़क पर ऑटो चालकों की वजह से जाम जैसी स्थिति आए दिन उत्पन्न हो रही है। हालत यह है कि नगर के मुख्य बस अड्डे से मुख्य बाजार की ओर आने वाले प्रवेश द्वार पर ऑटो चालकों द्वारा जबरन कब्जा किया गया है जिसके चलते श्रद्धालुओं को खरीदारी के लिए मुख्य बाजार में आना असंभव सा हो गया है। दूसरी ओर अगर इन ऑटो चालकों को नगरवासी हटाने के लिए कहते हैं तो वह बदतमीजी पर उतर आते हैं। हालांकि इस समस्या को लेकर कई बार पुलिस तथा प्रशासनिक अधिकारियों को अवगत करवाया गया जिसको लेकर शुक्रवार को एसडीपीओ विवेक शेखर ने अन्य पुलिस जवानों के साथ मिलकर इन ऑटो चालकों पर बड़े पैमाने पर कार्रवाई की और अबैध पार्किग को लेकर बड़ी संख्या में ऑटो को जप्त किया और ऑटो चालकों को चेतावनी दी अगर भविष्य में कोई भी ऑटो चालक अवैध पार्किंग करता पाया गया तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने के साथ ही ऑटो सीज कर दिया जाएगा। पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर स्थानीय निवासियों ने सराहना की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.