Move to Jagran APP

जनता दरबार में छाया रहा बिजली, पानी व सड़क का मुद्दा

संवाद सहयोगी कटड़ा जिला आयुक्त रियासी इंदु कंवल चिब ने ब्लॉक पैंथल व कटड़ा में जनता दर

By JagranEdited By: Published: Fri, 31 Jan 2020 02:41 AM (IST)Updated: Fri, 31 Jan 2020 06:18 AM (IST)
जनता दरबार में छाया रहा बिजली, पानी व सड़क का मुद्दा
जनता दरबार में छाया रहा बिजली, पानी व सड़क का मुद्दा

संवाद सहयोगी, कटड़ा : जिला आयुक्त रियासी इंदु कंवल चिब ने ब्लॉक पैंथल व कटड़ा में जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं को सुना।

loksabha election banner

ं पैंथल में नायब तहसीलदार के कार्यालय में आयोजित दरबार में जिला आयुक्त ने लोगों द्वारा उठाए गए सिचाई नहरों, बिजली और पानी की आपूíत, राशन की आपूíत, देवी पिडी मार्ग के पुनर्निर्माण आदि मुद्दों को उठाया। डीसी ने संबंधित अधिकारियों को मौके पर ही समस्याओं के समाधान के लिए दिशा-निर्देश दिए। इसके साथ ही ग्रामीणों ने चक भागथा को एक आधुनिक गांव के रूप में विकसित करने और सूल नहर के निर्माण के लान को लेकर प्रशासन का आभार प्रकट किया।

इस मौके पर बीडीसी चेयरमैन पैंथल ब्लॉक चंद: मोहन, बीडीओ ओम प्रकाश, नायब तहसीलदार के के वर्मा, पीआरआई सदस्य, जिला अधिकारी और स्थानीय लोग शामिल थे। उसके बाद कटड़ा में,जनता दरबार आयोजित किया गया, जिसमें स्थानीय सरपंचों और पंचों ने अपनी-अपनी पंचायतों से संबंधित मुद्दों को उठाया। उपायुक्त ने दोनों दरबारों में, पीआरआई सदस्यों से ग्रामीणों के साथ उनके मुद्दों को समझने और उन्हें संबंधित अधिकारियों तक पहुंचाने के लिए निकट संपर्क में रहने का आग्रह किया। उन्होंने पंचायत डडूरा में स्वच्छ भारत सर्वेक्षण करने और जनता के लिए पंचायतों में जागरूकता शिविर आयोजित करने का निर्देश दिया।

इस मौके पर बीडीओ कटड़ा संजीव शर्मा सहित अन्य जिला और ब्लॉक अधिकारी •ाी शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.