Move to Jagran APP

J&K News: रामबन में आतंक और नार्को माड्यूल का होगा सफाया, SSP ने बैठक में दिए आदेश

JK News एसएसपी रामबन मोहिता शर्मा ने जिला पुलिस कार्यालय रामबन में आगामी त्योहारों के मद्देनजर रामबन में समग्र अपराध निपटने और सुरक्षा समीक्षा बैठक की। इस बैठक में उन्होंने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने के निर्देश दिए। आतंकियों के सफाए के लिए उन्होंने रणनीति बनाई।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghPublished: Wed, 19 Apr 2023 10:55 AM (IST)Updated: Wed, 19 Apr 2023 10:55 AM (IST)
J&K News: रामबन में आतंक और नार्को माड्यूल का होगा सफाया, SSP ने बैठक में दिए आदेश
यदि जिले में आतंक और नार्को माड्यूल है तो पता लगाकर ध्वस्त किया जाए : एसएसपी

ऊधमपुर,जागरण संवाददाता। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की साजिश को नाकाम करने के लिए सुरक्षा बल और पुलिस लगातार काम कर रही है। इसी बीच एसएसपी रामबन मोहिता शर्मा ने रामबन में आतंकियों के ठिकाने को ध्वस्त करने के लिए नई रणनीति बनाई है। उन्होंने आदेश दिया है कि यदि रामबन में कोई आतंक और नार्को माड्यूल है तो उसका पता लगाकर ध्वस्त करने और मानवीय खुफिया नेटवर्क की मदद से एनएच 44 पर मादक पदार्थों की तस्करी पर अंकुश लगाया जाए।

loksabha election banner

एसएसपी रामबन मोहिता शर्मा ने जिला पुलिस कार्यालय रामबन में आगामी त्योहारों के मद्देनजर रामबन में समग्र अपराध निपटने और सुरक्षा समीक्षा बैठक की। इस बैठक में उन्होंने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने के निर्देश दिए। बैठक में एसएसपी ने सभी प्रतिभागियों को जिला रामबन में मौजूदा सुरक्षा परिदृश्य के बारे में जानकारी दी और उन्हें आगामी त्योहारी सीजन को लेकर अधिक सतर्क रहने को कहा। उन्होंने सभी अधिकारियों को अपने अधिकार क्षेत्र में एक गांव को गोद लेने और किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए रामबन जिले से गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच-44) पर भी कड़ी नजर रखने को कहा।

आतंक व नार्को माड्यूल को तत्काल ध्वस्त किया जाए

एसएसपी ने अधिकारियों से कहा कि यदि जिला रामबन में कोई आतंक व नार्को माड्यूल है तो उसका पता लगाकर तत्काल ध्वस्त किया जाए। उन्होंने मानवीय खुफिया नेटवर्क की मदद से एनएच 44 पर मादक पदार्थों की तस्करी पर अंकुश लगाने को कहा।एसएसपी ने जिले में कानून और व्यवस्था व शांति बनाए रखने के लिए क्षेत्रीय अधिकारियों के प्रयासों को सराहा।

समन्वय के साथ अपराध के खिलाफ हो कार्रवाई

एसएसपी रामबन मोहिता शर्मा ने अधिकारियों को शांतिपूर्ण वातावरण बनाए रखने के लिए जमीनी स्तर पर अन्य सुरक्षा एजेंसियों के साथ बेहतर समन्वय बनाए रखने पर जोर दिया। इसके साथ ही जिले में सुरक्षा ग्रिड को मजबूत करने, सभी अपराध इकाइयों के अपराध निस्तारण पर विस्तार से चर्चा की गई। इसके साथ ही बैकलाग और पूछताछ, भगोड़ों की गिरफ्तारी, लापता व्यक्तियों के मामलों के निपटारे और बीट बुक के डिजिटलीकरण सहित अन्य मामलों के निपटान पर विस्तृत चर्चा की गई।

इस बैठक में डीएसपी मुख्यालय प्रदीप सिंह सेन, एसडीपीओ बनिहाल निसार खोजा, एसडीपीओ गूल निहार रंजन और जिला रामबन के सभी थाना व चौकी प्रभारियों ने हिस्सा लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.