Move to Jagran APP

संदिग्ध हालात में शिक्षक ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

संवाद सहयोगी किश्तवाड़ एक शिक्षक ने सोमवार की देर रात अपने लाइसेंसी 12 बोर के राइफल से

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Oct 2021 06:46 AM (IST)Updated: Wed, 13 Oct 2021 06:46 AM (IST)
संदिग्ध हालात में शिक्षक ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या
संदिग्ध हालात में शिक्षक ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

संवाद सहयोगी, किश्तवाड़ : एक शिक्षक ने सोमवार की देर रात अपने लाइसेंसी 12 बोर के राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या को लेकर रहस्य बना हुआ है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार शक्तिनगर, किश्तवाड़ निवासी माजिद मुजफ्फर पुत्र मुजफ्फर हुसैन ने सोमवार की देर रात अपने 12 बोर के राइफल से सीने में गोली मारकर आत्महत्या कर ली, लेकिन गोली की आवाज किसी ने नहीं सुनी। सुबह जब देर तक दरवाजा नहीं खुला तो परिवार के लोगों ने दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी देर तक दरवाजा खटखटाने पर जब नहीं खोला गया तो परिवार के लोगों को शक हुआ और उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया तो अंदर देखा कि पलंग पर माजिद का शव खून से लथपथ पड़ा था और उसका 12 बोर का राइफल भी पलंग पर ही पड़ा था। यह देखकर सभी हैरान हो गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। माजिद के पिता पुलिस से ही सेवानिवृत्त हुए हैं। कुछ समय बाद एसएचओ आबिद बुखारी और डीएसपी हेड क्वार्टर सतीश कुमार वहा पहुंच गए और मौके का मुआयना करने के बाद एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया। पुलिस ने सारी औपचारिकताएं पूरी की और घर वालों से भी पूछताछ की। घर वालों का कहना था कि उन्होंने गोली की आवाज नहीं सुनी। हालाकि आस-पड़ोस के कुछ लोगों ने आवाज सुनी, लेकिन उसे अनसुना कर दिया। क्योंकि आजकल शादी का सीजन चल रहा है। शादियों में पटाखे लोग चलाते रहते हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पोस्टमार्टम करवाने के बाद स्वजनों के हवाले कर दिया। परिवार के लोगों ने शाम के समय उसे सुपुर्द-ए-खाक कर दिया, लेकिन पूरे शहर में इस बात की हैरानी है कि सबसे मेल-मिलाप रखने वाला शिक्षक अपनी जान कैसे ले सकता है और इसकी क्या वजह रही होगी। हालाकि पुलिस ने अभी तक इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन कहा जा रहा है कि पुलिस को सुसाइड नोट मिला है और पुलिस ने माजिद का मोबाइल फोन भी अपने कब्जे में ले लिया है। अब धीरे-धीरे ही परतें खुलेंगी कि आखिर शिक्षक ने आत्महत्या क्यों की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.