Move to Jagran APP

Katra: ममता के वाट्सएप संदेश से खुले मौत के राज, मौत का कारण एक युवक को बताया

गत शनिवार को ममता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में कटड़ा क्षेत्र में उसकी बहन के घर के निकट स्थित नाले से बरामद हुआ था। जिसके बाद कटड़ा पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद डॉक्टरों की टीम का बोर्ड गठित कर शव का पोस्टमार्टम करवाया था।

By Edited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 06:38 AM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 06:52 AM (IST)
Katra: ममता के वाट्सएप संदेश से खुले मौत के राज, मौत का कारण एक युवक को बताया
मृतका के परिवार को इंसाफ मिले, इसको लेकर पुलिस प्रत्येक पहलू की जाच कर रही है।

जुगल मंगोत्रा, पौनी : क्षेत्र की एक युवती की मौत के राज वाट्सएप संदेश ने खोले हैं, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए एक युवक को जिम्मेदार ठहराया है। वाट्सएप संदेश में युवती ने खुलासा किया है कि उक्त युवक शादी का झांसा देकर उससे रुपये ऐंठता रहा और बाद में शादी से इंकार कर दिया। युवती के माता-पिता ने उक्त युवक के खिलाफ सोमवार को मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

युवती ममता देवी शिक्षा विभाग में पौनी जोन के एकमात्र ग‌र्ल्स हाई स्कूल में चाइल्ड मदर के पद पर तैनात थी। खुदकुशी करने से पहले ममता ने उस युवक सूरम चंद निवासी बक्कल, रियासी को व्हाट्सएप पर कुछ संदेश भेजे हैं, जिसमें उसने लिखा है कि वह शादी का झासा देकर पैसे ऐंठता रहा। ममता ने अपने वेतन के पैसे देने के अलावा उसके झांसे में आकर बैंक से ऋण लेकर भी पैसे दिए। वह शादी की बात मान जाने पर पीएफ से और पैसे देने को भी राजी थी, लेकिन सूरम चंद ने उससे शादी से इंकार कर दिया।

सोमवार को ममता के माता-पिता ने सूरम चंद को अपनी बेटी की मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए पुलिस स्टेशन पौनी में पहुंच कर उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने बताया कि सूरम चंद ने शादी का झासा देकर उससे लाखों रुपये लिए हैं। उनका कहना है कि अगर सूरम चंद उनसे बात करता या फिर ममता को समझाने के अलावा शादी के बारे में सही ढंग से बात करता तो आज उनकी बेटी की मौत नहीं होती। उन्होंने बेटी के इंसाफ के लिए पुलिस से निष्पक्ष जाच करने की माग की है।

बता दें कि गत शनिवार को ममता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में कटड़ा क्षेत्र में उसकी बहन के घर के निकट स्थित नाले से बरामद हुआ था। जिसके बाद कटड़ा पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद डॉक्टरों की टीम का बोर्ड गठित कर शव का पोस्टमार्टम करवाया था। आत्महत्या से पहले ममता के युवक के व्हाट्सएप पर भेजे गए संदेश प्लीज, आखिरी बार बात कर लो नहीं फिर आपको ममता नहीं मिलेगी। लोग सोचेंगे कि ममता की दिमागी हालत ठीक नहीं थी। तुम कल देख लेना जब मेरी मौत के बाद पोस्टमार्टम होगा।

मेरी मौत के जिम्मेदार सिर्फ तुम होगे। तुझे तब पता चलेगा जब पुलिस तुझे ढूंढेगी, पर अफसोस यह सब मैं नहीं देख पाऊंगी। ममता की मौत को लेकर पुलिस हर पहलू से जाच कर रही है। जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती, तब तक पुलिस मामले की जाच को लेकर उसके फोन कॉल डिटेल और बैंक खाता खंगाला रही है।

  • मृतका के परिवार को इंसाफ मिले, इसको लेकर पुलिस प्रत्येक पहलू की जाच कर रही है। - सुनील शर्मा, एसएचओ कटड़ा
  • ममता स्कूल में मेहनत और लगन से काम करती थी। उसकी मौत से मैं हतप्रभ हूं। उसके इस तरह से चले जाने पर स्कूल के अन्य स्टाफ और छात्राओं को बहुत दुख है। उसे इंसाफ मिलना चाहिए। - दलजीत कौर, प्रधानाचार्य, ग‌र्ल्स हाई स्कूल पौनी

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.