Move to Jagran APP

सीजन की पहली बर्फबारी ने पहनाए स्वेटर

संवाद सहयोगी, किश्तवाड़ : किश्तवाड़ तथा उसके आसपास इलाकों में शनिवार दोपहर से लगातार तेज

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 08:13 AM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 08:13 AM (IST)
सीजन की पहली बर्फबारी ने पहनाए स्वेटर
सीजन की पहली बर्फबारी ने पहनाए स्वेटर

संवाद सहयोगी, किश्तवाड़ : किश्तवाड़ तथा उसके आसपास इलाकों में शनिवार दोपहर से लगातार तेज बारिश से ठंड बढ़ गई है। रविवार को दिनभर बारिश होती रही। इससे पहाड़ों पर सीजन की पहली बर्फबारी देखने को मिल रही है। इस साल जल्दी ही बर्फ शुरू हो गई जिसके चलते पूरा इलाका ठंड की चपेट में आ गया है। रविवार को तकरीबन सभी लोग स्वेटर और जेकेट पहने नजर आए। ठंड इतनी बढ़ गई है कि गर्म कपड़ों के बगैर बाहर निकलना कठिन था। हालांकि रविवार की छुट्टी के चलते बाजार में कम ही लोग नजर आए। बारिश के चलते किश्तवाड़ पाडर रोड पर कई जगह पर मलबा गिरने से मार्ग बंद रहा। ऐसा ही हाल बटोत-किश्तवाड़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर भी रहा, लेकिन बाद में मलबे को हटाकर मार्ग को सुचारू कर दिया गया। रविवार को किश्तवाड़ से अनंतनाग के लिए भी किसी वाहन को नहीं छोड़ा गया क्योंकि संथन टॉप पर हल्की बर्फबारी की खबर आई है। संथन टॉप पर जब भी बर्फबारी होती है तो वहां पर वाहनों के फंस जाने का खतरा बना रहता है।

loksabha election banner

सूचना मिली है कि वाड़वन व मचेल के ऊपरी पहाड़ों पर बर्फबारी हो रही है हालांकि मचैल से आई सूचना के मुताबिक मचैल गांव में बर्फ नहीं पड़ी लेकिन स्थानीय लोगों ने फोन पर बताया कि अगर रविवार रातभर ऐसी बारिश होती रही तो सोमवार को मचैल में बर्फबारी हो सकती है। हालांकि बर्फबारी और बारिश के चलते कहीं से भी कोई बड़े नुकसान की सूचना नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.