Move to Jagran APP

बस स्टैंड से रनसू तक तारकोल बिछाने का काम शुरू

संवाद सहयोगी, पौनी : आधार शिविर रनसू शिवखोड़ी में शुक्रवार को स्थानीय विधायक एवं पूर्व राज्यमंत्री अज

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jun 2018 02:02 AM (IST)Updated: Sat, 23 Jun 2018 02:02 AM (IST)
बस स्टैंड से रनसू तक तारकोल बिछाने का काम शुरू
बस स्टैंड से रनसू तक तारकोल बिछाने का काम शुरू

संवाद सहयोगी, पौनी : आधार शिविर रनसू शिवखोड़ी में शुक्रवार को स्थानीय विधायक एवं पूर्व राज्यमंत्री अजय नंदा ने दो किलोमीटर सड़क पर तारकोल डालने का निर्माण कार्य शुरू करवाया। इस दौरान उनके साथ पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारी भी मौजूद थे। पिछले काफी समय से आधार शिविर रनसू शिवखोड़ी में नए बस स्टैंड से रनसू तक मार्ग की खस्ता हालत के चलते यात्री वाहनों के अलावा स्थानीय लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। स्थानीय प्रशासन एवं संबंधित विभाग के अधिकारियों को कई बार सड़क की मरम्मत करने के लिए कहा जाता था, लेकिन सड़क की मरम्मत के लिए कोई प्रयास नहीं किया जा रहा था। मजबूरन चालकों को अपने स्तर पर ही सड़क की मरम्मत करनी पड़ रही थी। स्थानीय विधायक एवं राज्यमंत्री अजय नंदा के प्रयास के बाद नए बस स्टैंड से रनसू तक दो किलोमीटर यात्रा मार्ग पर तारकोल बिछाने का काम शुरू कर दिया गया है। अब श्रद्धालुओं को उम्मीद है कि विधायक एवं संबंधित विभाग द्वारा बहुत जल्द बचे हुए चार किलोमीटर यात्रा मार्ग पर भी शीघ्र तारकोल बिछाई जाएगी।

loksabha election banner

गौरतलब है कि रनसू से कंडा तक 9 किलोमीटर सड़क की खस्ता हालत के कारण यात्री वाहनों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था। बीते वर्ष विधायक द्वारा कंडा से कडोल तक 4 किलोमीटर सड़क पर तारकोल डलवाई गई थी, उसके बाद अब बस स्टैंड से रनसू तक 2 किलोमीटर मार्ग पर तारकोल बिछाने का काम शुरू किया गया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि कंडा और रनसू के बीच पड़ते कडोल से बस स्टैंड तक 4 किलोमीटर यात्रा मार्ग पर भी तारकोल बिछाई जानी चाहिए, ताकि कंडा से रनसू तक 9 किलोमीटर मार्ग पूरी तरह से ठीक हो सके।

इस मौके पर स्थानीय विधायक एवं पूर्व राज्यमंत्री अजय नंदा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में पीडीपी के साथ गठबंधन कर आगे सरकार चलाना असंभव था, जिसके चलते समर्थन वापस लेना ही अनिवार्य समझा गया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा ग्रामीणों के लिए कई प्रकार की योजनाएं चलाई जा रही हैं। लोग उक्त योजनाओं का लाभ लेने के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों से संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा रनसू शिवखोड़ी के विकास कायरें के लिए भी सरकार की तरफ से पूरा योगदान दिया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.