Move to Jagran APP

कोटला सड़क की दयनीय हालत से ग्रामीण परेशान

संवाद सहयोगी पौनी आधार शिविर रनसू शिवखोड़ी के साथ लगते गांव कोटला को जानी वाली सड़क

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Feb 2019 08:13 PM (IST)Updated: Sun, 24 Feb 2019 08:13 PM (IST)
कोटला सड़क की दयनीय हालत से ग्रामीण परेशान
कोटला सड़क की दयनीय हालत से ग्रामीण परेशान

संवाद सहयोगी, पौनी : आधार शिविर रनसू शिवखोड़ी के साथ लगते गांव कोटला को जानी वाली सड़क खस्ताहाल है। इससे ग्रामीण परेशान हो रहे हैं। इस सड़क पर पांच साल पहले एक बार तारकोल बिछाई गई थी, जो मौजूदा समय पर उखड़ चुकी है। इससे वाहन चलाना तो दूर की बात, पैदल चलने में भी परेशानी हो रही है। इसके साथ ही कोटला से आगे ठेरू, सुजानपुर, इख्नी, छप्पडबाड़ी को जाने वाली सड़कों की भी हालत खराब है जिससे ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

loksabha election banner

रनसू त्योट के सरपंच केबल कृष्ण शर्मा का कहना है कि पीडब्ल्यूडी और पीएमजीएसवाई अधिकारियों को सड़कों की मरम्मत करने के लिए कई बार अवगत करया गया है, लेकिन अधिकारी समस्या पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। गांववासियों का कहना है गांव में सड़क निर्माण शुरू होने से लोग काफी खुश हुए थे, क्योंकि उनके गांव आधार शिविर रनसू-शिवखोड़ी धार्मिक तीर्थ स्थान से जो जुड़ गए थे, लेकिन सड़क का काम अधर में लटक जाने से उनके गांव में शीघ्र वाहन चलना संभव नहीं है। ग्रामीणों ने नायब तहसीलदार रनसू से अपील की है कि वह संबधित विभाग के अधिकारियों से बात कर गांव में रुका सड़क का काम फिर से शुरू करवाएं, ताकि लोगों को गांव से रनसू आन-जाने में किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो सके।

इस

संबंध में नायब तहसीलदार अशोक कुमार का कहना है वह सड़कों की मरम्मत को लेकर संबधित विभागों के अधिकारियों से शीघ्र बात करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.