संवाद सहयोगी, पौनी : आधार शिविर रनसू शिवखोड़ी के साथ लगते गांव कोटला को जानी वाली सड़क खस्ताहाल है। इससे ग्रामीण परेशान हो रहे हैं। इस सड़क पर पांच साल पहले एक बार तारकोल बिछाई गई थी, जो मौजूदा समय पर उखड़ चुकी है। इससे वाहन चलाना तो दूर की बात, पैदल चलने में भी परेशानी हो रही है। इसके साथ ही कोटला से आगे ठेरू, सुजानपुर, इख्नी, छप्पडबाड़ी को जाने वाली सड़कों की भी हालत खराब है जिससे ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

रनसू त्योट के सरपंच केबल कृष्ण शर्मा का कहना है कि पीडब्ल्यूडी और पीएमजीएसवाई अधिकारियों को सड़कों की मरम्मत करने के लिए कई बार अवगत करया गया है, लेकिन अधिकारी समस्या पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। गांववासियों का कहना है गांव में सड़क निर्माण शुरू होने से लोग काफी खुश हुए थे, क्योंकि उनके गांव आधार शिविर रनसू-शिवखोड़ी धार्मिक तीर्थ स्थान से जो जुड़ गए थे, लेकिन सड़क का काम अधर में लटक जाने से उनके गांव में शीघ्र वाहन चलना संभव नहीं है। ग्रामीणों ने नायब तहसीलदार रनसू से अपील की है कि वह संबधित विभाग के अधिकारियों से बात कर गांव में रुका सड़क का काम फिर से शुरू करवाएं, ताकि लोगों को गांव से रनसू आन-जाने में किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो सके।

इस

संबंध में नायब तहसीलदार अशोक कुमार का कहना है वह सड़कों की मरम्मत को लेकर संबधित विभागों के अधिकारियों से शीघ्र बात करेंगे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस