जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : जिले में अलग-अलग जगहों पर शनिवार को हुए सड़क हादसों में एक व्यक्ति घायल हो गया जबकि बाइक सवार व्यक्ति बाल-बाल बच गया। चनैनी इलाके में एक टाटा 407 वाहन के सड़क से 300 फीट नीचे खाई में गिरने से चालक घायल हो गया। वहीं चनैनी के धर्मथल इलाके में पहाड़ से गिरे पत्थर की चपेट में आने से कारगिल जा रहा बाइक सवार आ गया। इस हादसे में सवार तो सकुशल बच गया, मगर बाइक क्षतिग्रस्त हो गई।

पुलिस के मुताबिक जेके14जी7682 नंबर वाहन चनैनी इलाके में चालक के नियंत्रण से बाहर होकर सड़क से 300 फीट नीचे खाई में गिर गया। हादसे के फौरन बाद स्थानीय लोगों और पुलिस ने राहत और बचाव कार्य कर चालक को खाई से निकाल कर उपजिला अस्पताल चनैनी पहुंचाया, जहां उसका उपचार जारी है।

वहीं सुबह साढ़े 11 बजे चनैनी के धर्मथल इलाके में पहाड़ से गिरे पत्थर की चपेट में कारगिल जा रहा एक बाइक सवार आ गया। इस हादसे मे सवार तो बच गया लेकिन पत्थर लगने से बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। बाइक चालक के कार्रवाई न करने की इच्छा जताने पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस के मुताबिक बाइक सवार शहीदों के गांव के मिट्टी लेकर कारगिल की तरफ जा रहा था। रास्ते में पत्थर गिरने से बाइक क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन चालक पूरी तरह से सुरक्षित बच गया।

आधे घंटे के लिए बाधित रहा हाईवे

पुलिस के मुताबिक, शनिवार को समरोली इलाके में पहाड़ से पत्थर गिरने की वजह से जम्मू श्रीनगर हाईवे आधे घंटे के लिए बाधित रहा। पत्थरों को हटाने के बाद हाईवे पर यातायात बहाल कर दिया गया। सड़क हादसे में सेना के जवान की मौत

संवाद सहयोगी, पौनी : अमृतसर में शनिवार सुबह हुए सड़क हादसे में पौनी के खैरालेड गाव निवासी सेना के एक जवान की मौत हो गई। मृतक जवान का रविवार को खैरालेड स्थित श्मशान घाट पर दोपहर एक बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा। खैरालेड पंचायत के सरपंच करुणानिधि ने बताया कि कुलविंदर सिंह पुत्र रिटायर्ड कैप्टन शेर सिंह निवासी खैरालेड अमृतसर में सेना में तैनात था। शनिवार सुबह वह अपनी बाइक पर सवार होकर ड्यूटी पर जा रहा था। इसी दौरान सामने से तेज गति से आ रहे वाहन ने उसे टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। जवान की मौत के बाद खैरालेड क्षेत्र में शोक की लहर है। जवान की पत्नी, स्वजनों व रिश्तेदारों और दोस्तों का रो रो कर बुरा हाल है।

Edited By: Jagran