Move to Jagran APP

Udhampur News : काम की गुणवत्ता बेहतर करने को अच्छा काम करने वाले ठेकेदारों को किया जाए सम्मान : एमईएसबीए

एमईएस बिल्डर्स एसोसिएशन की ओर से चेयरमैन विनोद गुप्ता की अध्यक्षता में ऊधमपुर में विदाई एवं स्वागत समारोह आयोजित किया गया जिसमें एसोसिएशन के चेयरमैन विनोद गुप्ता व अन्य सदस्यों ने ऊधमपुर से तबादला हुए सीडब्ल्यूई एके दूबे को भावभीनी विदाई दी।

By Edited By: Published: Mon, 19 Sep 2022 05:09 AM (IST)Updated: Mon, 19 Sep 2022 05:10 AM (IST)
Udhampur News : काम की गुणवत्ता बेहतर करने को अच्छा काम करने वाले ठेकेदारों को किया जाए सम्मान : एमईएसबीए
वक्ताओं ने दूबे को नई जगह पर मिली नई जिम्मेदारी को सफलता से निभाने की शुभकानाएं दी।

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : एमईस बिल्डर्स एसोसिएशन की ऊधमपुर शाखा की ओर से विदाई एवं स्वागत समारोह आयोजित किया गया, जिसमें निवर्तमान सीडब्ल्यूई को भावभीनी विदाई दी और उनकी जगह सीडब्ल्यूई का पद संभालने वाले नए सीडब्ल्यू का स्वागत किया गया। इस अवसर पर एसोसिएशन के चेयरमैन व पदाधिकारियों ने नए सीडब्ल्यू को मांगों और समस्याओं से अवगत कराया।

prime article banner

एमईएस बिल्डर्स एसोसिएशन की ओर से चेयरमैन विनोद गुप्ता की अध्यक्षता में ऊधमपुर में विदाई एवं स्वागत समारोह आयोजित किया गया, जिसमें एसोसिएशन के चेयरमैन विनोद गुप्ता व अन्य सदस्यों ने ऊधमपुर से तबादला हुए सीडब्ल्यूई एके दूबे को भावभीनी विदाई दी। इस अवसर पर वक्ताओं ने दूबे के सेवाकाल व अर्जित उपलब्धियों पर रोशनी डाली। वक्ताओं ने दूबे के साथ काम करने के दौरान के अपने अनुभवों को साझा करते हुए उनको एक बेहतरीन अधिकारी बताया।

वक्ताओं ने दूबे को नई जगह पर मिली नई जिम्मेदारी को सफलता से निभाने की शुभकानाएं दी। इस अवसर पर एके दूबे ने भी एसोसिएशन के पदाधिकारियों व सदस्यों से मिले सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने उम्मीद जताई कि उनकी जगह पर आए नए सीडब्ल्यू को भी एसोसिएशन ऐसा ही सहयोग देगी। कार्यक्रम के दौरान एसोसिएशन के चेयरमैन विनोद गुप्ता व अन्य पदाधिकारियों ने लेह से तबादला होकर ऊधमपुर सीडब्ल्यूई का पद संभालने वाले कर्नल सचिन शर्मा का स्वागत किया। विनोद गुप्ता ने एसोसिएशन की ओर से उनको पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया।

कार्यक्रम में एसोसिएशन की ओर से नये सीडब्ल्यू को मांगों व समस्याओं से अवगत कराया गया, जिसमें काम की गुणवत्ता को सुधारने, समय पर पेमेंट का भुगतान व समय की एक्सटेंशन देने की मांग की गई। 18 जुलाई से वर्क कांट्रेट की छह प्रतिशत जीएसटी रीइंबर्स करने, अच्छे काम के लिए उच्च अधिकारियों से ठेकेदारों को सम्मान व प्रशस्ति पत्र दिलाने की मांग की, ताकि काम की गुणवत्ता बेहतर हो सके। सभी कैटेगरी के सभी टेंडर सारे इनलिस्टिड ठेकेदारों को जारी करने की मांग की।

नए सीडब्ल्यू ने एसोसिएशन को हर संभव सहयोग देने और उनके द्वारा उठाए गए मुद्दों पर बैठक कर विस्तार से चर्चा करने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम में जीई युटिलिटी पवन कुमार, जीई (एस) लेफ्टिनेंट कर्नल शंकर केहल, जीई (एन) मंजू नाथ, मेजर विशाल के अलावा एमईएस बिल्डर्स एसोसिएशन ऊधमपुर के वरिष्ठ सेक्रेटरी इंद्रजीत ¨सह, सीनियर वाइस चेयरमैन विजय कुमार रैना, कोषाध्यक्ष प्रवीण रैना, काउंसिल सदस्य इंद्रजीत शर्मा, सतीश शर्मा, संजीव सिंह व पीआरओ अनिल कुमार शर्मा मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.