Move to Jagran APP

बच्चे की मौत के विरोध में आज बंद रहेगा पंचैरी, चक्का भी रहेगा जाम

जागरण संवाददाता ऊधमपुर तेंदुए हमले में बच्चे की मौत से नाराज कुलटैड़ गांव के लोगों ने

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Oct 2021 07:26 AM (IST)Updated: Fri, 15 Oct 2021 07:26 AM (IST)
बच्चे की मौत के विरोध में आज बंद रहेगा पंचैरी, चक्का भी रहेगा जाम
बच्चे की मौत के विरोध में आज बंद रहेगा पंचैरी, चक्का भी रहेगा जाम

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : तेंदुए हमले में बच्चे की मौत से नाराज कुलटैड़ गांव के लोगों ने बच्चे के शव को पंचैरी पीएचसी और थाने के पास सड़क पर रखकर रोष प्रदर्शन प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी प्रदर्शन कर मारे गए बच्चे के परिवार को उचित मुआवजे के साथ तेंदुए को पकड़ करने मांग कर रहे हैं। देर रात तक प्रदर्शन जारी था। उन्होंने कहा कि बच्चे की मौत के विरोध में शुक्रवार को पंचैरी में बंद का एलान किया है।

loksabha election banner

सरपंच कुलटैड़ पवन सिंह ने बताया कि इस घटना से लोगों में भारी रोष है। पोस्टमार्टम के बाद मृतक बच्चे के परिवार के लोग व गांववासी पीएचसी और थाना के बाहर सड़क पर शव के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि प्रदर्शनकारी तेंदुओं को पकड़ कर लोगों को इनके खौफ से मुक्ति दिलाने की मांग कर रहे हैं। इसके साथ ही मृतक बच्चे के परिवार को उचित मुआवजा देने की मांग भी प्रशासन से कर रहे हैं।

सरपंच ने बताया कि इस घटना के शोक और रोष के स्वरूप शुक्रवार को पंचैरी पूर्ण रूप से बंद रखा जाएगा। इसके साथ ही चक्का भी जाम रहेगा। इस बारे में एसएचओ और तहसीलदार को बता दिया गया है। पंचैरी व्यापार मंडल से भी सुबह तक बात हो जाएगी। उन्होंने कहा कि वन्य जीव संरक्षण विभाग की लापरवाही के कारण क्षेत्र में तेंदुए का आतंक बढ़ गया है। ग्रामीणों ने कहा कि पहले लोग शाम होते ही घरों में दुबक जाते थे, लेकिन अब तो तेंदुए घरों में घुस कर बच्चों को उठा ले जा रहे हैं। अब तो लोग अपने घरों में भी सुरक्षित नहीं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.