Move to Jagran APP

बकाया वेतन के लिए पीएचई कर्मियों का प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, रियासी : बकाया वेतन न मिलने सहित अपनी लंबित मांगों को लेकर पीएचई कर्मचारियों

By JagranEdited By: Published: Fri, 11 Jan 2019 07:24 AM (IST)Updated: Fri, 11 Jan 2019 07:24 AM (IST)
बकाया वेतन के लिए पीएचई कर्मियों का प्रदर्शन
बकाया वेतन के लिए पीएचई कर्मियों का प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, रियासी : बकाया वेतन न मिलने सहित अपनी लंबित मांगों को लेकर पीएचई कर्मचारियों ने राज्य प्रशासन और विभाग अधिकारियों के खिलाफ प्रदर्शन किया। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि उनकी मांगें न मानी गई तो वे सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर होंगे जिसकी जिम्मेदारी संबंधित विभाग की होगी।

loksabha election banner

वाटर व‌र्क्स पीएच इंप्लाइज एसोसिएशन के जिला प्रधान मुंशीराम वाली ने कहा कि अस्थायी कर्मचारियों से काम तो लिया जा रहा है लेकिन उन्हें वेतन नहीं दिया जा रहा। सीपी वर्कर्स और नीड बेसिस कर्मचारियों को पिछले 3 से 4 वर्ष का वेतन बकाया है जोकि बार-बार मांग के बावजूद नहीं दिया जा रहा। यह कर्मचारियों का ही सब्र है कि बिना वेतन के भी विभाग में सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार पिछली गठबंधन सरकार द्वारा कर्मचारियों के हित के लिए एसआरओ जारी किया गया था लेकिन अभी तक उसका लाभ नहीं मिल पा रहा। ऐसे में कर्मचारी हर तरफ से शोषण का शिकार हो रहे है। उन्होंने चेतावनी दी कि शीघ्र ही बकाया वेतन जारी करने के साथ जारी किए गए एसआरओ का लाभ नहीं दिया गया तो कर्मचारी काम छोड़ हड़ताल करते हुए सड़कों पर उतरेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.