जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : नगर परिषद के सफाई कर्मचारियों ने लंबित मांगों को को लेकर शुक्रवार को भी धरना प्रदर्शन जारी रखा। उनके आंदोलन को पैंथर्स पार्टी के सभी पार्षदों ने अपना समर्थन दिया व उनकी हक की लड़ाई में साथ देने का ऐलान किया।

शुक्रवार को तीसरे दिन भी नगर परिषद के सफाई कर्मचारी नप दफ्तर परिषद में जमा हुआ जहां पर आज भी उन्होंने सफाई कर्मचारी यूनियन के जिला प्रधान गिरधारी लाल के नेतृत्व में प्रदर्शन किया। गिरधारी लाल ने कहा कि सात साल पूरा कर चुके सफाई कर्मचारियों को नियमित करने की मांग लंबे समय से की जा रही है, मगर अभी तक यह पूरी नहीं हो रही। इस समय आदर्श आचार संहिता लागू होने की वजह नियमित करने की मांग को पूरा भले ही नहीं किया जा सकता मगर ढाई दिन का वेतन देने सहित अन्य कुछ मांगों को पूरा तो दिया जा सकता है।

उन्होंने ठेके पर दी गई सफाई व्यवस्था विरोध करते हुए कहा इसे बंद करने की मांग की। इससे सफाई ढंग से नहीं हो रही है और नगर परिषद को नुकसान हो रहा है। यदि नगर परिषद चाहे तो जितने पैसे ठेकेदार को दे रही है, उससे आधे में और भी बेहतर सफाई करवा सकती है। इस अवसर पर सफाई कर्मचारी यूनियन नगर परिषद ऊधमपुर के प्रधान काका हुसैन, उप प्रधान डेविड, राजन, पोली देवी, मजीद, सरला, मंशो देवी,राजन सहित अन्य सफाई कर्मचारी मौजूद थे। वहीं शुक्रवार को पैंथर्स पार्षद समनीक भसीन धरना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने सफाई कर्मचारियों की मांगों को जायज बताते हुए सभी पैंथर्स पार्षदों व पैंथर्स पार्टी की तरफ से सफाई कर्मचारियों के आंदोलन को अपना समर्थन दिया।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप