Move to Jagran APP

इंटरनेट और बिजली की लचर सुविधा से परेशान लोगों ने जाम की सड़क

संवाद सहयोगी रियासी ठाकराकोट तहसील में बिजली और लचर इंटरनेट सुविधा से परेशान इल

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 07:25 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 07:25 AM (IST)
इंटरनेट और बिजली की लचर सुविधा से परेशान लोगों ने जाम की सड़क
इंटरनेट और बिजली की लचर सुविधा से परेशान लोगों ने जाम की सड़क

संवाद सहयोगी, रियासी : ठाकराकोट तहसील में बिजली और लचर इंटरनेट सुविधा से परेशान इलाके के लोगों ने मंगलवार को चंकाह में लगभग दो घंटे तक सड़क जाम कर सरकार, प्रशासन व बिजली विभाग के खिलाफ जोरदार नारेबाजी और प्रदर्शन किया। बाद में मौके पर पहुंचे अरनास के नायब तहसीलदार के आश्वासन पर लोगों ने प्रदर्शन समाप्त किया।

loksabha election banner

सुबह लगभग 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक जारी इस प्रदर्शन के दौरान सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई, जिससे यात्रियों को भी खासी परेशानी झेलनी पड़ी। ठाकराकोट तहसील से बड़ी संख्या में ग्रामीण चंकाह पहुंचे। उन्होंने सड़क पर धरना देकर रियासी से बाया चंकाह, माहौर व अरनास सड़क मार्ग अवरुद्ध कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि ठाकराकोट इलाके में बिजली सुविधा अक्सर प्रभावित रहती है। अघोषित कटौती व कम वोल्टेज से काफी परेशानी हो रही है। बार-बार अधिकारियों को बताने पर भी समाधान नहीं किया गया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि सरकार ने 4जी इंटरनेट सुविधा बंद कर लोगों विशेषकर विद्यार्थियों के लिए अनेक परेशानियां खड़ी कर दी है। इलाके में मोबाइल फोन इंटरनेट की हालत बहुत खराब है, जिससे न तो यहां के लोगों के ऑनलाइन डोमिसाइल बन पा रहे हैं और न ही कोरोना काल में विद्यार्थी ऑनलाइन पढ़ाई कर पा रहे हैं। उन्होंने इंटरनेट सुविधा में सुधार और सरकारी टीम को मौके पर भेजकर लोगों के डोमिसाइल बनाने की मांग की। प्रदर्शन की जानकारी मिलने पर अरनास के नायब तहसीलदार मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझाने बुझाने के साथ ही उनकी समस्या के समाधान के हर संभव प्रयास का आश्वासन दिया, जिसके बाद ही लोगों ने प्रदर्शन खत्म किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.