Move to Jagran APP

प्रशासन पर मनमानी का आरोप लगा किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, कटड़ा : आधार शिविर कटड़ा को पूरी तरह से अतिक्रमण मुक्त बनाने के लिए

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Aug 2018 02:15 AM (IST)Updated: Tue, 21 Aug 2018 02:15 AM (IST)
प्रशासन पर मनमानी का आरोप लगा किया प्रदर्शन
प्रशासन पर मनमानी का आरोप लगा किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, कटड़ा : आधार शिविर कटड़ा को पूरी तरह से अतिक्रमण मुक्त बनाने के लिए प्रशासन अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाकर लगातार कारवाई जारी रखे हुए है। जिसके तहत सोमवार को एसडीएम नीलम खजूरिया के निर्देशों पर सीईओ नपा केके चलोत्रा व तहसीलदार कटड़ा अक्षय रंजन के नेतृत्व में म्यूनिसिपल कमेटी व लोक निर्माण विभाग की टीम ने नगर के ऊधमपुर मार्ग पर कारवाई की और ऊधमपुर मार्ग को 50 फीट पर निशानदेही कर निशानदेही से बाहर पड़ने वाले स्थानों पर दुकानदारों द्वारा किए गए अतिक्रमण को जेसीबी लगाकर हटाया गया, जिसमें दुकानों के छप्पर, चारदीवारी आदि गिराई गई।

loksabha election banner

इस मौके पर सीईओ म्यूनिसिपल कमेटी के.के. चलौत्रा, तहसीलदार अक्षय रंजन, एईई लोक निर्माण विभाग के विनोद सब्रवाल, डीएसपी विवेक शेखर, एसएचओ सु¨रदर संब्याल, खिलाफवर्जी इंस्पेक्टर राजेश सैनी, सहित म्यूनिसिपल कमेटी के कर्मचारी, पुलिस व सीआरपीएफ जवान मौजूद थे।

----------

बॉक्स

अतिक्रमण विरोधी अभियान स्थगित

ऊधमपुर मार्ग पर प्रशासन द्वारा चलाए जा रहे अतिक्रमण विरोधी अभियान के खिलाफ स्थानीय लोगों ने जब इसका विरोध किया तो प्रशासन ने अपनी कार्रवाई पर विराम लगा दिया। इसके उपरांत नगरवासियों का कहना था कि प्रशासन द्वारा मनमानी की जा रही है, जिसको लेकर वे प्रशासनिक अधिकारियों को कार्य नहीं करने देंगे और जब तक प्रशासन मनमानी बंद नहीं करेगा तब तक इस तरह के प्रदर्शन जनता द्वारा जारी रहेंगे। वहीं उन्होंने मांग की कि निशानदेही को मार्ग के मध्य हिस्से को मद्देनजर रख कर शुरू किया जाए, ताकि किसी भी दुकानदार के साथ अन्याय न हो और प्रशासन इस तरह से कार्य करता है तो उनका प्रशासन के इस अतिक्रमण विरोधी अभियान को पूरा समर्थन रहेगा।

--------

बॉक्स

अतिक्रमणकारी बख्शे नहीं जाएंगे

इस संबंध में जब नपा सीईओ केके चलोत्रा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि प्रशासन की ओर से दुकानदारों को बहुत पहले से अतिक्रमण हटाने के लिए सूचित किया जा चुका था और नोटिस भी जारी कर दिए गए थे, उसके बावजूद दुकानदारों ने गौर नहीं किया, जिसके उपरांत प्रशासन को अपनी कारवाई के लिए मजबूर होना पड़ा। वहीं उन्होंने बताया कि अतिक्रमणकारियों को बख्शा नहीं जाएगा और नगर कटड़ा को पूरी तरह से अतिक्रमणमुक्त बनाने के लिए उनकी यह कारवाई आगे भी इसी तरह से जारी रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.