Move to Jagran APP

10 दिन में टूटी सड़क की रिपेयर की जाए

संवाद सहयोगी, पौनी : पौनी-रियासी मार्ग के धनुआ क्षेत्र में संत आश्रम के निकट सड़क क्षतिग्रस्त है

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Oct 2018 06:49 AM (IST)Updated: Sun, 14 Oct 2018 06:49 AM (IST)
10 दिन में टूटी सड़क की रिपेयर की जाए
10 दिन में टूटी सड़क की रिपेयर की जाए

संवाद सहयोगी, पौनी : पौनी-रियासी मार्ग के धनुआ क्षेत्र में संत आश्रम के निकट सड़क क्षतिग्रस्त है, जिससे ग्रामीणों व वाहन चालकों को परेशानी हो रही है। सड़क की मरम्मत न होने से किसी भी समय हादसा हो सकता है।

loksabha election banner

धनुआ के पूर्व सरपंच कैलाश राज शर्मा ने बताया कि पीडब्ल्यूडी को कई बार सड़क की मरम्मत करने के अलावा प्रदर्शन भी किया गया है लेकिन अभी तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया। सितंबर 2014 को संत आश्रम एवं कलूरा देव स्थान धनुआ के निकट सड़क क्षतिग्रस्त हुई थी, लेकिन अभी तक प्रशासन द्वारा सड़क की मरम्मत नहीं कराई गई है। तीखा मोड़ होने के कारण दोनों तरफ से आने-जाने वाले वाहन एक बार में निकल नहीं पाते। स्थानीय लोगों ने प्रशासन से क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मत करने की मांग की है। वहीं, लोगों ने शिवखोड़ी आने-जाने वाले यात्री वाहनों का जिक्र करते हुए कहा है कि सड़क की हालत दिनप्रतिदिन खराब हो रही है। अगर समय रहते सड़क की मरम्मत नहीं की गई तो आने वाले समय में समस्या और अधिक बढ़ जाएगी। उन्होंने सड़क की मरम्मत करने की मांग की है। अगर दस दिन में आश्रम वाले स्थान को ठीक नहीं किया गया तो वह पौनी-रियासी मार्ग को जाम करने पर मजबूर होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.