Move to Jagran APP

सड़क की मरम्मत की मांग, दो घंटे लगाया जाम

संवाद सहयोगी, किश्तवाड़ : ठकुराई इलाके में खस्ताहाल सड़क की मरम्मत व उसे पक्का करने मां

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 07:49 AM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 07:49 AM (IST)
सड़क की मरम्मत की मांग, दो घंटे लगाया जाम
सड़क की मरम्मत की मांग, दो घंटे लगाया जाम

संवाद सहयोगी, किश्तवाड़ : ठकुराई इलाके में खस्ताहाल सड़क की मरम्मत व उसे पक्का करने मांग को लेकर लोगों ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने किश्तवाड़ छात्रू मार्ग जाम कर सड़क की मरम्मत न करने पर ज्यादा उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।

loksabha election banner

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि पांच दिन पहले किश्तवाड़ के ठुकराई सड़क पर हादसा हुआ था जिसमें 18 लोगों की जान चली गई और 16 घायल हुए। तब भी लोगों ने सरकार व प्रशासन से यही गुहार लगाई थी कि कुरिया पुल से लेकर केशवान तक सड़क की खस्ता हालत सुधारी जाए ताकि दुर्घटनाएं रोकी जा सकें।

कोई भी अमल न होता देख ठकुराई इलाके के लोगों को कुरिया पुल पर धरना देकर किश्तवाड़ छात्रु राष्ट्रीय राजमार्ग को बंद कर प्रदर्शन करने को मजबूर होना पड़ा है। प्रदर्शनकारियों ने मांग की जल्द से जल्द उनके इलाके की सड़क पर तारकोल बिछाकर उसे पक्का किया जाए। इस सड़क के लिए जेकेपीसीके को फंड पहले से जारी किए जा चुके हैं मगर काम में ढील के कारण सड़क की हालत नहीं सुधर पाई है।

दो घंटे जाम रहने के बाद मुगल मैदान के तहसीलदार अन्य अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को मांग पूरी करने का आश्वासन दिया जिस पर लोगों ने धरना वापस लिया। वहीं मार्ग बंद रहने की वजह से जाम लग गया। जिसमें फंसे वाहनों व चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। किश्तवाड़, बलबीर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.