जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के नेता सुनील कंबोज के नेतृत्व में युवाओं का शिष्टमंडल मंगलवार को डीसी से मिला। उन्होंने दुष्कर्म जैसे जघन्य अपराधों को रोकने के लिए आर्डिनेंस लाने की मांग को लेकर दो दिन बाद प्रस्तावित आंदोलन की जानकारी दी।

बता दें कि सोमवार को युवाओं ने इस मांग को लेकर वीनस चौक पर धार रोड को जाम कर प्रदर्शन किया था, जिसमें उन्होंने रसाना कांड जैसी घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने के लिए सरकार से आर्डिनेंस लाकर इस तरह के मामलों के दोषियों को फांसी की सजा देने का प्रावधान करने की मांग की थी। इसके साथ ही दुष्कर्म के प्रयास के दोषियों को भी कठोरतम दंड का प्रावधान लाने की मांग की।

इस बारे में लोजपा नेता सुनील कंबोज ने कहा कि आर्डिनेंस लाने की मांग को लेकर लोजपा की ओर से वीरवार को ऊधमपुर में प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके बाद मासूमों के साथ होने वाले इन जघन्य अपराधों को रोकने के लिए यदि इस इस आर्डिनेंस को लाने के लिए आवश्यक हुआ तो ऊधमपुर बंद का आह्वान किया जाएगा। ऊधमपुर बंद के लिए व्यापार मंडल, एसोसिएटिड चैंबर्स एंड कामर्स एंड इंडस्ट्रीज, मेटाडोर व अन्य यात्री वाहन यूनियनों से संपर्क कर सहयोग मांगा जाएगा।

उन्होंने बताया कि आज वह डीसी ऊधमपुर को आर्डिनेंस लाने की मांग को लेकर अपने वीरवार को प्रस्तावित आंदोलन से अवगत कराने आए हैं। इस अवसर पर साहिल डोगरा, कन्नव पंडोत्रा, पुनीश शर्मा, सुशांत शर्मा सहित अन्य मौजूद थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस