Move to Jagran APP

साहब! हमारे गांव में बिजली, पानी की समस्या करवाओ हल

संवाद सहयोगी पौनी शनिवार को बैक टू विलेज प्रोग्राम के तहत अधिकारियों ने माड़ी पंचायत के

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Jun 2019 09:17 AM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2019 09:17 AM (IST)
साहब! हमारे गांव में बिजली, पानी की समस्या करवाओ हल
साहब! हमारे गांव में बिजली, पानी की समस्या करवाओ हल

संवाद सहयोगी, पौनी : शनिवार को बैक टू विलेज प्रोग्राम के तहत अधिकारियों ने माड़ी पंचायत के लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान सरपंच व पंचों ने अधिकारियों को पंचायत में प्रवेश करते ही उन्हें आने वाली परेशानियों के बारे में अवगत कराया। माड़ी पंचायत के सरपंच प्रकाश सिंह व पंच बाबूराम, मुकेश कुमार मदनलाल, करनजीत सिंह, महेंद्र लाल, कनीज बेगम, रमणी देवी ने अपनी पंचायत में ग्रामीणों को चली आ रही समस्याओं एवं लोगों की मांगों को लेकर अधिकारी को अवगत कराया। इस दौरान समस्याओं के निपटारे के लिए विजिटिग ऑफिसर दीपक शर्मा से बात करने के बाद माड़ी पंचायत के प्रत्येक गांव का निरीक्षण भी किया गया।

loksabha election banner

इस दौरान बैक टू विलेज प्रोग्राम के तहत लोगों की समस्याएं सुन रहे अधिकारी दीपक शर्मा ने लोगों को अपने-अपने क्षेत्र में चली आ रही समस्याओं को लेकर अवगत करवाने के लिए कहा।

...

इन समस्याओं को लेकर कराया गया अवगत

-माड़ी पंचायत में पीने के पानी की समस्या हल करने को लेकर नई योजनाएं शुरू करने, गलियों के निर्माण करने बिजली पहुंचाने के लिए दीनदयाल उपाध्याय योजना का अधर में लटका काम शुरू करने, माड़ी से टकीकोट तक बनाई जाने वाली पीएमजीएसवाई की 16 किलोमीटर सड़क का निर्माण शुरू करने व मिडिल स्कूल कलाड़ की इमारत बनाने की मांग रखी गई।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.