Move to Jagran APP

डिग्री कॉलेज की मंजूरी पर जताया पूर्व विधायक का आभार

संवाद सहयोगी ऊधमपुर नीली नाला में डिग्री कॉलेज मंजूर करवाने पर जीब-थाती सहित 22 पंचायतों क

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Mar 2019 09:28 AM (IST)Updated: Tue, 05 Mar 2019 09:28 AM (IST)
डिग्री कॉलेज की मंजूरी पर जताया पूर्व विधायक का आभार
डिग्री कॉलेज की मंजूरी पर जताया पूर्व विधायक का आभार

संवाद सहयोगी, ऊधमपुर : नीली नाला में डिग्री कॉलेज मंजूर करवाने पर जीब-थाती सहित 22 पंचायतों के लोगों ने पूर्व विधायक पवन गुप्ता का आभार व्यक्त किया। लोगों ने उन्हें सम्मानित करने के लिए रैली और जनसभा भी की। जीब मोड़ पर लोगों ने पूर्व विधायक पवन गुप्ता का भव्य स्वागत किया तथा खुली जीप में उनको बिठाकर रैली निकाली जो बालनगर के दुबे पैलेस पहुंची। यहां पर जनसभा का आयोजन किया गया। इससे पहले पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। कार्यक्रम में पंचों-सरपंचों सहित हजारों लोगों ने नीली नाला में कॉलेज की मंजूरी के लिए उनका आभार जताया।

prime article banner

इस अवसर पर नसीब सिंह, वीरचन्द्र शर्मा, कीकर सिंह, सुग्रीव पाधा, राजकुमार केरनी, ईश्वर दास, प्रितपाल सिंह सरपंच, शशि सडोत्रा सरपंच,मोहन लाल गोस्वामी, पूर्व सरपंच लाल चंद, सरपंच सुषमा देवी,सरपंच बलवान सिंह, संदीप खजूरिया, राजू चन्देल सहित अन्य वक्ताओं ने कहा कि यह कॉलेज पवन गुप्ता की ही देन है लेकिन ओछी राजनीति करने वाले कुछ लोगों को यह ह•ाम नहीं हो रहा है। गुप्ता ने शिक्षा के विकास के लिए भी अभूतपूर्व कार्य किए। कुछ माह पूर्व पवन गुप्ता ने कॉलेज के लिए स्थान चयन करके देने को कहा था, तब पूर्व सरपंच लाल चंद ने पवन गुप्ता को बताया कि नीली नाला में उपयुक्त स्थान है। जिस पर कालेज के निर्माण हो सकता है। बाद में स्थानीय पटवारी से जमीन के रिकॉर्ड संबंधी सारी प्रक्रिया को पूरा कर फाइल बनाकर पवन गुप्ता नवीन चौधरी से मिले। इसके बाद कॉलेज बनाने की दिशा में करवाई शुरू हुई थी। छात्राओं की सुविधा के लिए भी पवन गुप्ता ने अपने सीडीएफ से पन्द्रह लाख रुपये महिला कॉलेज की बस के लिए दिए। लोगों ने कहा कि जीब थाती की सड़क की बहुत बुरी हालत हो चुकी थी मगर 12 साल रहे पैंथर्स विधायक ने उसके लिए कुछ नहीं किया। मगर पवन गुप्ता ने आते ही जीब थाती की सड़क पर विशेष ध्यान देते हुए न केवल इस सड़क को बनाया।

वक्ताओं ने पैंथर्स की मौजूदा राजनीति पर चुटकी लेते हुए कहा कि पूर्व पैंथर्स विधायक जब कुर्सी पर होते हैं तो कोई काम नहीं करवा सकते। मगर जब इनके पास कुर्सी नही होती तो इनके प्रदर्शनों के दबाव में सारे काम हो जाते हैं इसलिए जनता इनको कुर्सी से दूर ही रखे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.