जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : भाजपा युवा मोर्चा के युवा नेता सुशांत गुप्ता के नेतृत्व में युवाओं के शिष्टमंडल ने सोमवार को डीसी ऊधमपुर से मुलाकात की। जिसमें ऊधमपुर में फैल रहे ड्रग्स की रोकथाम के लिए जिला प्रशासन को कदम उठाने को कहा। इसके साथ ही इस समस्या के हल के लिए हर समय उपलब्ध रहने व संभव सहयोग देने का आश्वासन दिया।

सुशांत गुप्ता ने डीसी ऊधमपुर से नशे की गिरफ्त में फंसे युवाओं को बाहर निकालने के लिए जागरूकता फैलाने की मांग की। ताकि युवा नशे की दलदल से बाहर निकल कर अपना जीवन बेहतर बनाएं। इसके साथ ही उन्होंने सभी सामाजिक, धाíमक व राजनीतिक संगठनों को विभिन्न स्कूल-कॉलेजों में जाकर युवाओं को जागरूक करने की अपील की।

डीसी को ज्ञापन सौंपने के दौरान युवाओं ने डीसी से कहा कि वह उधमपुर शहर से ड्रग्स की काली छाया को हटाने व युवाओं को उससे बचाने के लिए हर समय उपलब्ध है। उन्होंने नशे की रोकथाम के लिए सिविल सोसाइटी से युवा, बुजुर्ग व अन्य को मिला कर टीमें बना कर काम करने को कहा। जिससे की नशे के ठिकानों, बेचने वाले ड्रग्स लेने वालों सभी पर नजर रखी जाए और समय रहते उचित कार्रवाई कर इस जगह को और घुलने से रोका जा सके। उन्होंने ड्रग्स बेचने वालों पर कड़ी कार्रवाई और सख्त सजा के प्रावधान की मांग भी की। इस अवसर पर पृथ्वी राज , साहिल जम्वाल , शुभम गुप्ता, दिवम गुप्ता ,अभिनंदन शर्मा, पार्थ गुप्ता व अन्य मौजूद थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस