Move to Jagran APP

लोगों को मौलिक अधिकारों के प्रति किया जागरूक

मानव अधिकार मिशन की नवनियुक्त जिलाध्यक्ष रियासी एडवोकेट नीता वर्मा ने कटड़ा से लगते ब्लॉक पैंथल के गाव पैंथल सूल सीड़ा ककडयाल धिरती आदि का दौरा कर लोगों को अपने मौलिक अधिकारों के प्रति जागरूक किया। उन्होंने कहा कि अगर किसी को भी मदद की जरूरत है तो उसकी हरसंभव मदद की जाएगी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Sep 2021 08:46 AM (IST)Updated: Sat, 04 Sep 2021 08:46 AM (IST)
लोगों को मौलिक अधिकारों के प्रति किया जागरूक
लोगों को मौलिक अधिकारों के प्रति किया जागरूक

संवाद सहयोगी, कटड़ा : मानव अधिकार मिशन की नवनियुक्त जिलाध्यक्ष रियासी एडवोकेट नीता वर्मा ने कटड़ा से लगते ब्लॉक पैंथल के गाव पैंथल, सूल, सीड़ा, ककडयाल, धिरती आदि का दौरा कर लोगों को अपने मौलिक अधिकारों के प्रति जागरूक किया। उन्होंने कहा कि अगर किसी को भी मदद की जरूरत है तो उसकी हरसंभव मदद की जाएगी।

loksabha election banner

एडवोकेट नीता वर्मा ने लोगों से कहा कि अगर कहीं भी मौलिक अधिकारों का हनन होता है तो तुरंत इसकी सूचना उन्हें दे। अगर कोई महिला या फिर लड़की आदि प्रताड़ित होती हैं तो इसके बारे में उन्हें बताएं। नीता वर्मा ने शुक्रवार को कटड़ा में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जिला रियासी के लोगों को अपने मौलिक अधिकारों के प्रति जागरूक किया जाएगा। मानव अधिकार मिशन लोगों की हर तरह की सहायता करेगा, चाहे वह केस लड़ने की बात हो या फिर किसी भी तरह की मदद हो, मानव अधिकार मिशन हर पल तत्पर है। नीता वर्मा ने कहा कि जिला रियासी के अन्य कस्बों तथा शहरों का भी दौरा किया जाएगा। आम लोगों को मौलिक अधिकारों के प्रति जागरूक किया जाएगा। अगर प्रशासनिक अधिकारी लोगों के काम नहीं कर रहे हैं या कोई रिश्वत आदि मागता है तो तुरंत इसकी सूचना उन्हें द,े ताकि मानव अधिकार मिशन कार्रवाई कर सके। एडवोकेट अनीता वर्मा ने कहा कि लोगों को अपने अधिकारों को लेकर मानव अधिकार मिशन की ओर से हर संभव सहायता की जाएगी, ताकि लोगों के मौलिक अधिकारों का हनन न हो। इसके लिए लोग मोबाइल नंबर 78895 39066 के साथ ही 92049 59831 तथा 94191 64143 पर संपर्क कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.