जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : जम्मू के अलग राज्य बनने से ही सूबा का संपूर्ण विकास संभव है। इसके साथ ही ऐसा होने से नशे पर अंकुश लगेगा। यह बात मंगलवार को पैंथर्स पार्टी कार्यालय में आयोजित पार्टी की मासिक बैठक में पार्टी के राज्य प्रधान एवं पूर्व विधायक बलवंत ¨सह मनकोटिया ने फिर से दोहराई।

मनकोटिया ने कहा कि बढ़ती बेरोजगारी पढ़े-लिखे युवाओं को नशे की गर्त में धकेल रही है। जम्मू अलग राज्य से बनने से उनको रोजगार के अवसर मिलेंगे और इससे नशे पर भी रोक लगेगी। पैंथर्स की जम्मू को अलग राज्य बनाने की मुहिम को जिस तरह से आम लोगों का र्थन मिल रहा है, ाने वाले निकाय चुनाव इस बात को साबित करेंगे।

पूरे जम्मू संभाग में पैंथर्स पार्टी को भारी समर्थन प्राप्त हो रहा है। यह बताता है कि जनता ने मन बना लिया है कि वह जम्मू को अलग राज्य का दर्जा दिला कर ही रहेंगे। मनकोटिया ने कहा कि ऊधमपुर को नशा मुक्त बनाना उनका प्रथम लक्ष्य है। इसके लिए युवाओं को जागरूक करने के लिए मैराथन दौड़ का सिलसिला शुरू किया गया है। 16 सितंबर को जखैनी से रठियान तक दूसरी मैराथन कराई जाएगी।

मनकोटिया ने शहरवासियों से इस मुहिम के साथ जुड़ कर ऊधमपुर को नशा मुक्त बनाने में अपना सहयोग देने की अपील की। इस मौके पर पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता व सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Posted By: Jagran