Move to Jagran APP

सड़क हादसे में व्यक्ति की मौत

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : रामबन जिला के पंतिहाल इलाके में वीरवार देर रात को जम्मू से श्री

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Jul 2018 02:35 AM (IST)Updated: Sat, 21 Jul 2018 02:35 AM (IST)
सड़क हादसे में व्यक्ति की मौत
सड़क हादसे में व्यक्ति की मौत

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : रामबन जिला के पंतिहाल इलाके में वीरवार देर रात को जम्मू से श्रीनगर जा रही कार में पंतिहाल इलाके में उतरा एक व्यक्ति सड़क से 500 फीट नीचे खाई में जा गिरा। इस हादसे में उसकी मौके पर मौत हो गई। करीब चार घंटे लंबे रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद एसडीआरएफ की टीम ने मृतक के शव को कड़ी मशक्कत से खाई से बाहर निकाल कर रामबन जिला अस्पताल के शव गृह में भिजवाया।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक इंडिका कार नंबर जेके01यू4325 में सवार एक परिवार जम्मू से श्रीनगर जा रहा था। रात करीब साढ़े 11 बजे पंतिहाल इलाके में जाम लगा था। अपनी कार को आगे निकालने के वह आगे चल रहे ट्रक चालक से ट्रक को थोड़ा आगे करने के लिए कहने गया। वापस लौटते समय अंधेरे में उसे सड़क की स्थिति का अंदाजा नहीं रहा, जिसके चलते उसका पांव सड़क से नीचे में चला गया और वह असंतुलित होकर सीथे 500 फीट नीचे खाई में गिर गया। इतनी उंचाई से सीधे नीचे गिरने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस, सीआइएसएफ और एसडीआरएफ की टीम रात 12 बजे ही वहां पहुंच गई। मगर अंधेरे में 90 डिग्री के कोण में दुर्गम खाई में उतरने में एसडीआरएफ की टीम को खासी परेशानी हुई। एसडीआरएफ बेहद सावधानी से रात के अंधेरे में खाई में उतरी और मृतक के शव को रस्सी की मदद से उपर पहुंचाया। शव को सुबह साढ़े चार बजे खाई से निकाल कर जिला अस्पताल के शवगृह में रखवाया। मृतक की पहचान पचास साल के अब्दुल रशीद पुत्र गुल मोहम्मद मीर निवासी हब्बाकदल श्रीनगर के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने रात को हादसे के बाद आगे चले रहे एक ट्रक के चालक तारिक अहमद और क्लीनर फारूख अहमद दोनों निवासी बारामुला को हिरासत में ले लिया। मगर मौत हादसे की वजह से होने के कारण दोनों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.