Move to Jagran APP

कटड़ा निवासी रमन सिंह ने प्रधानमंत्री राहत कोष में दिए एक लाख रुपये

संवाद सहयोगी कटड़ा देश में कोरोना वायरस को समाप्त करने के लिए प्रधानमंत्री द्वारा की गई सह

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Mar 2020 12:46 AM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2020 06:20 AM (IST)
कटड़ा निवासी रमन सिंह ने प्रधानमंत्री राहत कोष में दिए एक लाख रुपये
कटड़ा निवासी रमन सिंह ने प्रधानमंत्री राहत कोष में दिए एक लाख रुपये

संवाद सहयोगी, कटड़ा : देश में कोरोना वायरस को समाप्त करने के लिए प्रधानमंत्री द्वारा की गई सहयोग की अपील का हर तरफ असर देखने को मिल रहा है। कटड़ा के चरण पादुका निवासी समाजसेवी एवं दुकानदार रमन सिंह प्रधानमंत्री राहत कोष में योगदान के लिए आगे आए हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष में एक लाख रुपये भेंट किए हैं।

loksabha election banner

समाजसेवी व कटड़ा मंडल के भाजपा के उपप्रधान रमन सिंह अपने सामाजिक कार्यो के लिए जाने जाते हैं। जबसे कोरोना के चलते लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है, वह गरीबों को राशन वितरित करने के साथ ही जरूरतमंदों की भी हर पल सहायता कर रहे हैं। रमन सिंह ने बताया कि फिलहाल वह एक लाख रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष में दान दे रहे हैं। भविष्य में और ज्यादा इसकी जरूरत होगी तो मैं हर पल मदद के लिए अपनी तरफ से बिल्कुल तैयार हूं। रमन सिंह के इस नेक कार्य की नगरवासियों ने सराहना की है और अन्य लोगों से भी अपील की है कि वे भी आगे आएं तथा देश के योगदान के लिए अपना निरंतर सहयोग दें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.