Move to Jagran APP

जम्मू संभाग को अलग राज्य बनने की मुहिम को मिल रहा समर्थन : मनकोटिया

संवाद सहयोगी, किश्तवाड़ : पैंथर्स पार्टी के प्रदेश प्रधान बलवंत ¨सह मनकोटिया ने किश्तवाड़ का द

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Mar 2018 06:14 PM (IST)Updated: Sat, 17 Mar 2018 06:14 PM (IST)
जम्मू संभाग को अलग राज्य बनने की मुहिम को मिल रहा समर्थन : मनकोटिया
जम्मू संभाग को अलग राज्य बनने की मुहिम को मिल रहा समर्थन : मनकोटिया

संवाद सहयोगी, किश्तवाड़ : पैंथर्स पार्टी के प्रदेश प्रधान बलवंत ¨सह मनकोटिया ने किश्तवाड़ का दौरा करके डाक बंगला में अपने समर्थकों के साथ बैठक की और स्थापना दिवस की तैयारियों के बारे में कार्यकर्ताओं को जानकारी दी।

loksabha election banner

इस मौके पर किश्तवाड़ के जिला प्रधान रहमत चौधरी की अगुवाई में एक जनसभा का आयोजन किया गया, जिसमें जिला किश्तवाड़ के दूरदराज इलाकों से लोग शामिल हुए और सबने पैंथस पार्टी को अपना सहयोग देने की बात कही। पैंथर्स पार्टी की जम्मू संभाग को अलग राज्य बनाने की मुहिम को पूरा समर्थन दिया गया। इस मौके पर पैंथर्स पार्टी के राज्य प्रधान बलवंत ¨सह मनकोटिया ने कहा कि पैंथर्स पार्टी स्थापना दिवस 23 मार्च को मनाने जा रही है। पिछले कुछ वर्षों से पार्टी ने जम्मू के साथ इसे जम्मू के सभी जिला मुख्यालयों में मनाने का फैसला किया है। जिसके तहत 11 मार्च को उधमपुर से यह कार्यक्रम शुरू किया गया था, मनकोटिया ने अपने संबोधन में कहा कि जिस तरह से पार्टी की जम्मू संभाग को अलग राज्य बनाने की मांग चल रही है, उसका हर जगह से समर्थन मिल रहा है। इससे यह साबित होता है कि आने वाले समय में जम्मू सूबा को अलग राज्य बनाने से कोई नहीं रोक सकता। इस मौके पर और भी कई नेताओं ने सभा को संबोधित किया और पार्टी को मजबूत करने की बात कही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.