Move to Jagran APP

कटड़ा में अब चार दिन बाद खुलेंगी राशन व सब्जी की दुकानें

संवाद सहयोगी कटड़ा आधार शिविर कटड़ा पूरी तरह लॉकडाउन है। सभी तरह के व्यापारिक प्रति

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 Mar 2020 02:16 AM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2020 06:14 AM (IST)
कटड़ा में अब चार दिन बाद खुलेंगी राशन व सब्जी की दुकानें
कटड़ा में अब चार दिन बाद खुलेंगी राशन व सब्जी की दुकानें

संवाद सहयोगी, कटड़ा : आधार शिविर कटड़ा पूरी तरह लॉकडाउन है। सभी तरह के व्यापारिक प्रतिष्ठान पूरी तरह से बंद हैं। प्रशासन ने जरूरी सामान के लिए कुछ दुकानों को छूट दी है, जिनमें दवा, किराना व सब्जी की दुकानें शामिल हैं। बीते दिनों खरीदारी के लिए लोगों की उमड़ी भीड़ के चलते स्थानीय जिला प्रशासन ने फैसला किया कि दवा की दुकानें रोजाना सुबह 10:00 बजे से दिन में 2:00 बजे तक खुली रहेंगी। अन्य सामान की दुकानें रोज नहीं खुलेंगी। करीब तीन दिन के बाद आधार शिविर कटड़ा में शनिवार को प्रशासन ने अनुमति दी कि किराना, सब्जी, दूध की दुकानें सुबह 10:00 बजे से लेकर शाम 4:00 बजे तक खुली रहेंगी। इसके बाद खरीदारी के लिए लोग अपने घरों से बाहर निकले, लेकिन खरीदारी के दौरान दुकानदारों के साथ ही लोगों ने इस बात का विशेष ध्यान रखा कि शारीरिक दूरी बनाए रखी जाए। दुकानदारों द्वारा दुकानों के बाहर बनाए गए घेरे में ही खड़े होकर लोग सामान की खरीदारी करते नजर आए।

loksabha election banner

दूसरी ओर जिला प्रशासन के आदेश के अनुसार अब लोगों को चार दिन के बाद ही इन दुकानों से सामान आदि उपलब्ध होगा।

इसको लेकर जब कटड़ा स्थित जैकफेड के मैनेजर सूरज चोपड़ा के साथ बात की गई तो उन्होंने बताया कि अभी तक जिला प्रशासन व तहसील सप्लाई अधिकारी से उन्हें लिखित अनुमति नहीं मिली है, जिसका इंतजार कर रहे हैं। अलबत्ता लोग जैकफेड के कार्यालय में आकर गैस ले सकते हैं।

वहीं, तहसील सप्लाई ऑफिसर कटड़ा सरदारी लाल ने बताया कि जल्द ही जैकफेड के कर्मचारियों को पास उपलब्ध करवा दिए जाएंगे, ताकि लोगों को जल्द से जल्द होम डिलीवरी उपलब्ध हो सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.