संवाद सहयोगी, पौनी : कस्बे के साथ लगते पौनी-रियासी मार्ग के धनुआ क्षेत्र में शाम 7 बजे के करीब बीच सड़क पर चट्टान गिरने से रास्ता बंद हो गया। स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी, जिसके बाद एसएसओ पौनी तारिक हुसैन पुलिस पार्टी के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर रास्ता खोलने के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों से बातचीत किए हैं।

वहीं, पीडब्ल्यूडी भी बीच सड़क पर गिरे मलबे को हटाने के लिए जेसीबी मशीन को मौके पर रवाना कर दिया गया है, लेकिन समाचार लिखे जाने तक पूरी तरह से मार्ग वाहनों की आवाजाही के लिए नहीं खुल पाया था। स्थानीय लोगों ने अपने स्तर पर मार्ग के बीचो-बीच गिरे मलबे की एक तरफ से थोड़ा रास्ता बनाकर छोटे वाहनों की आवाजाही को शुरू करवाया गया है।

गौरतलब है कि शाम 7:00 बजे के करीब पौनी के साथ लगते धनुआ क्षेत्र में बीच सड़क पर काफी मात्रा में भूस्खलन के बाद चटाने गिर गई, जिसके बाद दोनों तरफ से वाहनों की आवाजाही बंद हो गई। सड़क पर मलबा गिरने के बाद खासकर भोले बाबा के दर्शन के लिए आने जाने वाले श्रद्धालुओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। पुलिस, पीडब्ल्यूडी व स्थानीय लोग रास्ता खोलने के लिए अपने स्तर पर पूरा प्रयास कर रहे हैं। उम्मीद है कि देर रात तक सड़क पर गिरे मलबे को हटाने के बाद वाहनों की आवाजाही को शुरू कर दिया जाएगा।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस