Move to Jagran APP

ऊधमपुर से अगवा बालिका छह घंटे में जम्मू से बरामद

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : ऊधमपुर पुलिस ने शहर से अपहृत हुई एक 14 साल की बालिका को जम्

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Jan 2018 01:45 AM (IST)Updated: Thu, 25 Jan 2018 01:45 AM (IST)
ऊधमपुर से अगवा बालिका छह घंटे में जम्मू से बरामद
ऊधमपुर से अगवा बालिका छह घंटे में जम्मू से बरामद

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : ऊधमपुर पुलिस ने शहर से अपहृत हुई एक 14 साल की बालिका को जम्मू से बरामद कर लिया है। सारी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया। इस मामले में पुलिस ने दो महिलाओं को हिरासत में लिया है। इस मामले में और भी लोग शामिल हैं। अपहरण के कारण अभी स्पष्ट नहीं हैं, जिसका पता लगाने के लिए पुलिस जांच कर रही है।

loksabha election banner

इस मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी ऊधमपुर मोहम्मद रईस भट्ट ने बताया कि ऊधमपुर शहर से एक 14 साल की बालिका के अगवा होने की शिकायत दर्ज कराई गई। इस शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुए डीएसपी मुख्यालय कामेश्वर पुरी के नेतृत्व में सिट गठित कर बालिका की तलाश शुरू की। तलाश के दौरान पुलिस को कुछ सुराग मिले। जिसके आधार पर पुलिस को बालिका के जम्मू में होने की जानकारी मिली। पुलिस ने बिना समय गंवाए जम्मू में छापेमारी कर मंगलवार रात को ही लड़की को बरामद कर लिया और अपने साथ ऊधमपुर ले आए। पुलिस ने लड़की को अगवा करने के आरोप में दो महिलाओं को भी हिरासत में लिया है।

एसएसपी ने कहा कि अपहरण फिरौती के लिए किया गया था या आपसी रंजिश या किसी अन्य कारण से यह अभी पता नहीं चला है। इसका पता लगाने के लिए पुलिस की टीम जांच कर रही है और पकड़ी गई महिलाओं से पूछताछ कर रही है। उन्होंने इस मामले में कुछ और लोगों के शामिल होने की संभावना से इंकार नहीं किया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस सारे मामले का खुलासा किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.