संवाद सहयोगी, पौनी : भाजपा के मंडल प्रधान पौनी करुणानिधि खैरालेड़ पंचायत से निर्विरोध सरपंच चुने गए हैं। ऐसा पौनी तहसील में पहली बार हुआ है, जिसके खिलाफ पंचायत मतदान लड़ने के लिए कोई भी सरपंच उम्मीदवार मतदान में खड़ा न हुआ हो।

खैरालेड पंचायत में करुणानिधि के अलावा सरपंच उम्मीदवार के लिए महेंद्र ¨सह ने भी नामंकन भरा था, लेकिन वीरवार को महेंद्र ¨सह द्वारा अपना नामांकन वापस लेते ही आरओ भारख द्वारा करुणानिधि को निर्विरोध सरपंच बनने की घोषणा की गई।

खैरालेड़

पंचायत से निर्विरोध सरपंच बनने के बाद करुणानिधि ने कहा कि पूर्व राज्यमंत्री एवं पूर्व विधायक अजय नंदा द्वारा खैरालेड पंचायत में जिस तरह से विकास कार्य किए गए हैं जनता ने उसी को देखते हुए आज उन्हें निर्विरोध सरपंच चुना है। उन्होंने कहा कि लोगों की उन पर अब जिम्मेदारियां बढ़ गई हैं। एक भाजपा के पौनी मंडल प्रधान व दूसरा खैरालेड़ पंचायत से सरपंच बनने के बाद वह लोगों की प्रत्येक समस्या के समाधान के लिए अपना पूरा योगदान देंगे।

गौरतलब है कि पौनी तहसील में 23 पंचायतें हैं जिनमें आठ दिसंबर को मतदान होना है। वहीं, खैरालेड़ पंचायत में वार्ड नंबर दो, नौ और आठ में निर्विरोध पंच भी चुने गए हैं।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस