संवाद सहयोगी, पौनी : आधार शिविर रनसू व शिवखोड़ी मार्ग पर सफाई व्यवस्था न होने से श्रद्धालु परेशान हो रहे हैं खासकर यात्रा मार्ग पर घोड़ों की लीद पड़ी होने से भक्तों को अधिक दिक्कत हो रही है। वहीं भोले बाबा के दर्शनों के लिए आने वाले भक्तों को शौचालय भी पूरी तरह से साफ नहीं मिल रहे हैं।

शिवखोड़ी भोले बाबा के दर्शन के लिए दिल्ली से परिवार सहित पहुंचे श्रद्धालुओं पंकज शर्मा, पुनित गुप्ता, सोनाली शर्मा, विपिन शर्मा का कहना है कि रनसू बाजार से भोले बाबा के दर्शन करने के लिए गुफा तक पैदल यात्रा शुरू की थी। तीन किमी गुफा तक पहुंचने पर कई जगह पर मार्ग व शौचालय उन्हें साफ नहीं दिखे। कटड़ा माता वैष्णो देवी के दर्शन के दौरान उन्हें हर प्रकार की सुविधा उपलब्ध हुई, परंतु शिवखोड़ी में सफाई व्यवस्था कुछ ठीक नहीं लगी। उन्होंने स्थानीय प्रशासन से शिवखोड़ी में परेशानियों को दूर करने की अपील की है ताकि यहां आने वाले भक्तों को किसी प्रकार की परेशानी न हो। ।

-------

जल्द करेंगे सफाई कर्मचारी तैनात

इस संबंध में नायब तहसीलदार रनसू अशोक कुमार का कहना है कि शिवखोड़ी श्राइन बोर्ड में तैनात सफाई कर्मचारियों को लगाकर जल्द ही इस समस्या को हल करवा दिया जाएगा।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस