संवाद सहयोगी, पौनी : क्षेत्र में आए दिन दूरसंचार सेवा ठप रहती है जिससे उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ता है। भारख और रनसू में बीएसएनएल टावर में बार-बार सिग्नल गायब होने व लैंडलाइन टेलीफोन बंद होने से परेशानी हो रही है। उपभोक्ताओं का कहना है कि बीएसएनएल सेवा केबल कटने या फिर एक्सचेंज में खराबी आने से बार-बार ठप हो रही है। अगर बीएसएनएल अधिकारी उपभोक्ताओं को बेहतर सेवाएं देने के लिए ठोस कदम उठाते हैं तो उन्हें किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होगी।

बीएसएनएल उपभोक्ता अभि मंगोत्रा, रवि, अजीत, अमित, रोहित, मुकेश, अनिल आदि का कहना है कि इलाके में बीएसएनएल सेवा से वे काफी परेशान हैं। उनके मोबाइल में नेटवर्क नहीं मिलने से रिश्तेदारों के अलावा बाहरी राज्यों से संपर्क कट जाता है। वहीं, नेटवर्क की समस्या से सबसे अधिक परेशानी शिवखोड़ी आने वाले श्रद्धालुओं को हो रही हैं।

भारख और रनसू क्षेत्र में श्रद्धालुओं सहित रोजाना करीब तीन से चार हजार के करीब बीएसएनएल मोबाइल चलते हैं

लेकिन बार-बार नेटवर्क समस्या से उपभोक्ता परेशान हैं।

--------------------------

एक्सचेंज में आई तकनीकी खराबी को ठीक कर दिया गया है। इसके अलावा भारख और रनसू क्षेत्र में आ रही नेटवर्क समस्या को भी जल्द दूर कर दिया जाएगा। भारख और रनसू में बीएसएनएल टावर लगे हैं। अगर उनसे नेटवर्क प्राप्त करने में की कोई परेशानी आ रही है तो उसे हल कर दिया जाएगा।

दीपक, बीएसएनएल अधिकारी

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस