Move to Jagran APP

मचैल यात्रियों से एंट्री फीस वसूली पर रोक

संवाद सहयोगी, किश्तवाड़ : पाडर गुलाबगढ़ में मचैल यात्रियों से ली जा रही एंट्री फीस पर रोक

By JagranEdited By: Published: Tue, 31 Jul 2018 02:21 AM (IST)Updated: Tue, 31 Jul 2018 02:21 AM (IST)
मचैल यात्रियों से एंट्री फीस वसूली पर रोक
मचैल यात्रियों से एंट्री फीस वसूली पर रोक

संवाद सहयोगी, किश्तवाड़ : पाडर गुलाबगढ़ में मचैल यात्रियों से ली जा रही एंट्री फीस पर रोक लगाने के लिए डीसी किश्तवाड़ अंग्रेज ¨सह राणा ने आदेश जारी किए।

prime article banner

दैनिक जागरण ने 30 जुलाई के अंक में मचैल यात्रियों ने एंट्री फीस वसूली को बताया लूट शीर्षक से प्रमुखता से समाचार प्रकाशित किया था। जागरण में छपी खबर का पूरा असर हुआ और यात्रियों को राहत मिली। मचैल यात्रा में गुलाबगढ़ की तरफ जाने वाले हर वाहन से पाडर के अठोली में प्रशासन द्वारा दिए गए ठेके को लेकर ठेकेदार एंट्री फीस वसूल रहे थे, जो की पूरी तरह से नाजायज थी। इस बात को लेकर रोजाना वाहन चालकों और ठेकेदार के कर्मचारियों में झगड़े भी हो रहे थे। इसी बात को लेकर एसडीएम गुलाबगढ़ को एक शिकायत की गई और डीसी किश्तवाड़ को इस बारे में अवगत करवाया गया। इस बारे में किश्तवाड़ के विधायक व पूर्व बिजली मंत्री सुनील शर्मा को भी अबगत करवाया गया। एक कार्यक्रम के दौरान जब इस मुद्दे को उठाया गया तो इस पर काफी लंबी बात हुई, जिसके चलते विधायक ने भी इस बारे में पक्ष लेते हुए डीसी को हिदायत दी कि एंट्री फीस बंद होनी चाहिए। इससे एक गलत संदेश यात्रियों में जाएगा।

इसी के चलते डीसी किश्तवाड़ अंग्रेज ¨सह राणा ने पाडर के एसडीएम को हिदायत दी कि एंट्री फीस बंद करें और जो टेंडर किया गया है उसके आधार पर कार्य करें। इससे यात्रियों एवं वाहन चालकों ने राहत की सांस ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.