Move to Jagran APP

सीएमओ से ड्यूटी ज्वाइन कराने की मांग

65 एनएचएम कर्मचारी सीएमओ कार्यालय पहुंचे 21यूडीएम10- संवाद सहयोगी रियासी निर्धारित सम

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Feb 2019 08:38 PM (IST)Updated: Fri, 22 Feb 2019 12:30 AM (IST)
सीएमओ से ड्यूटी ज्वाइन कराने की मांग
सीएमओ से ड्यूटी ज्वाइन कराने की मांग

संवाद सहयोगी, रियासी : निर्धारित समय अवधि पर ड्यूटी ज्वाइन न कर सके एनएचएम कर्मी फिर से अपनी ड्यूटी ज्वाइन करवाने की मांग को लेकर वीरवार को रियासी चीफ मेडिकल ऑफिसर से मिले। माहौर क्षेत्र में कार्यरत लगभग 65 एनएचएम कर्मचारी सुबह रियासी सीएमओ कार्यालय परिसर में आकर बैठ गए। उनकी समस्या से अवगत होने के बाद रियासी नगर पालिका कमेटी के प्रधान सुदेश पुरी सहित कुछ अन्य पार्षद भी उनके समर्थन में सीएमओ कार्यालय आ गए।

loksabha election banner

एनएचएम कर्मियों ने बताया कि मांगों को लेकर एनएचएम कर्मचारी कई दिन हड़ताल पर रहे थे। उन्हें 17 फरवरी को ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए कहा गया था लेकिन 17 फरवरी को रविवार होने की वजह से तो जम्मू में क‌र्फ्यू के कारण फंसे होने से कई कर्मचारी ड्यूटी ज्वाइन नहीं कर पाए। अगले दिन सोमवार को जब वह माहौर में ड्यूटी ज्वाइन के सिलसिले में पहुंचे तो माहौर के बीएमओ ने ड्यूटी ज्वाइन करने की समय अवधि बीत जाने का हवाला देते हुए उनकी ड्यूटी ज्वाइन नहीं करवाई। कुछ एनएचएम कर्मियों का कहना है कि वह तो प्रत्यक्ष रूप से ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए माहौर पहुंच गए थे लेकिन कुछ ऐसे मुलाजिम भी हैं जिनके जम्मू में बैठे होने के बावजूद मात्र फोन पर बात कर उनको ड्यूटी पर ज्वाइन कर लिया गया। एनएचएम कर्मियों तथा उनके समर्थकों ने एनएचएम कर्मियों की समस्या का समाधान करने की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.