Move to Jagran APP

जिला जूनियर कबड्डी चैंपियनिशप का आगाज

जम्मू-कश्मीर एमेच्योर कबड्डी एसोसिएशन के बैनर तले उधमपुर जिला कबड्डी एसोसिएशन ने बुधवार को मिनी स्टेडियम में लड़कों और लड़कियों के लिए जूनियर जिला कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन किया। उधमपुर जिलों के विभिन्न सरकारी निजी संस्थानों और क्लबों की 28 से अधिक टीमें टूर्नामेंट में भाग ले रही हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Feb 2020 01:47 AM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 06:16 AM (IST)
जिला जूनियर कबड्डी चैंपियनिशप का आगाज
जिला जूनियर कबड्डी चैंपियनिशप का आगाज

संवाद सहयोगी, ऊधमपुर : जम्मू-कश्मीर एमेच्योर कबड्डी एसोसिएशन के बैनर तले उधमपुर जिला कबड्डी एसोसिएशन ने बुधवार को मिनी स्टेडियम में लड़कों और लड़कियों के लिए जूनियर जिला कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन किया। उधमपुर जिलों के विभिन्न सरकारी, निजी संस्थानों और क्लबों की 28 से अधिक टीमें टूर्नामेंट में भाग ले रही हैं।

loksabha election banner

टूर्नामेंट के पहले दिन लड़कियों और लड़कों के बीच कई मुकाबले खेले गए। लड़कियों के मुकाबले में ऊधमपुर क्लब ने चिरैया क्लब को 29-07 के स्कोर से हराया। जबकि मौंगरी क्लब ने भास्कर कॉलेज को 12-37 के स्कोर से हराकर जीत दर्ज की। वहीं लड़कों के मुकाबलों में चिरई क्लब ने कालता क्लब को 22-14 के स्कोर से हराया। जीडीसी ऊधमपुर ने चानुनता को 16-04 के स्कोर से हराया, भास्कर कॉलेज ने जगानू क्लब को 24-20 के स्कोर से पराजित किया। हायर सेकेंडरी स्कूल क्रिमची ने बारटा क्लब को 17-16 के स्कोर से हराया। अंतिम मैच चनैनी क्लब व रामनगर के बीच खेला गया। जिसमें चनैनी ने रामनगर को 26-13 के स्कोर से हरा दिया।

टूर्नामेंट का आयोजन शेख तनवीर अध्यक्ष, उधमपुर कबड्डी एसोसिएशन और अशोक कुमार शर्मा महासचिव उधमपुर जिला कबड्डी एसोसिएशन की देखरेख में किया गया। इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त, ऊधमपुर गुरविदरजीत सिंह मुख्य जबकि विशेष अतिथि के तौर पर एसीडी ऊधमपुर, मुश्ताक अहमद चौधरी मौजूद थे।

इस अवसर पर जिला कबड्डी ऊधमपुर के प्रधान शेख तनवीर ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया। उन्होंने आश्वासन दिया कि इस तरह के आयोजन नियमित रूप से किए जाएंगे। जिला यूथ सर्विस एंड स्पो‌र्ट्स धिकारी स्वर्ण सिंह, जेडपीईओ ऊधमपुर संतोष कुमारी, जेडइपीओ जिब पूनम शर्मा, स्पो‌र्ट्स स्टेडियम ऊधमपुर के मैनेजर शक्ति चोपड़ा, पवन शर्मा, सुरेश खजुरिया, नगरपरिषद ऊधमपुर के उपप्रधान सुरेंद्र सिंह खालसा, एडवोकेट संजीत बवोरिया, व्यापार मंडल ऊधमपुर के पदाधिकारी, विशाल बमोत्रा के अलावा खेल विभाग के अधिकारी व खेल शिक्षक में अश्वनी शर्मा, रवि सिंह, संजय शर्मा, राकेश कुमार, नवीन शर्मा, कुलदीप शर्मा, रमेश शर्मा, पुष्प शर्मा, विपिन चित्रा, सौरभ पंडित, रवि कुमार और राम कुमार मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.