Move to Jagran APP

श्रद्धालु बेखौफ आएं मां के दरबार, सुरक्षा प्रबंध पुख्ता

संवाद सहयोगी, कटड़ा : 10 अक्टूबर को शुरू हो रहे शारदीय नवरात्र के उपलक्ष्य में आधार शिि

By JagranEdited By: Published: Tue, 09 Oct 2018 07:14 AM (IST)Updated: Tue, 09 Oct 2018 07:14 AM (IST)
श्रद्धालु बेखौफ आएं मां के दरबार, सुरक्षा प्रबंध पुख्ता
श्रद्धालु बेखौफ आएं मां के दरबार, सुरक्षा प्रबंध पुख्ता

संवाद सहयोगी, कटड़ा : बुधवार से शुरू हो रहे शारदीय नवरात्र के उपलक्ष्य में आधार शिविर में नवरात्र महोत्सव को लेकर मां वैष्णो देवी मंदिर के साथ ही कटड़ा में सुरक्षा व्यवस्था व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

loksabha election banner

पिछले महीने कटड़ा से सटे गांव धीरती में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में तीन पाकिस्तानी आतंकी मारे गए थे। वैष्णो देवी भवन पर पुलिस के साथ ही सीआरपीएफ 06 बटालियन के जवानों को तैनात किया गया है। वहीं, खुफिया विभाग के अधिकारी व जवान सादी वर्दी में तैनात किए गए हैं। मां वैष्णो देवी की प्राचीन गुफा के साथ ही कृत्रिम गुफाओं के आसपास सीआरपीएफ के जवान और सादी वर्दी में कमांडो तैनात किए गए हैं ताकि किसी तरह की स्थिति से तुरंत निपटा जा सके। मां वैष्णो देवी के सभी मार्गो पर पुलिस के साथ ही सीआरपीएफ 06 बटालियन के जवानों की गश्त जारी है।

इसी प्रकार कटड़ा के साथ लगती सभी सुरक्षा चौकियों दोमेल, नोमाई, पैंथल व सेरली में पुलिस के साथ ही सीआरपीएफ जवानों की तैनाती की गई है।

श्री माता वैष्णो देवी रेलवे स्टेशन कटड़ा के साथ ही कटड़ा-ऊधमपुर रेलवे ट्रैक पर जीआरपी व आरपीएफ के अधिकारी व जवान नजर रखे हुए हैं। सीआरपीएफ 06 बटालियन के कमांडेंट ज¨तदर कुमार गुप्ता ने कहा कि नवरात्र में श्रद्धालुओं के लिए सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता की गई है। श्रद्धालु बेखौफ आएं और मां वैष्णो देवी के अलौकिक दर्शन कर कटड़ा में नवरात्र महोत्सव का लाभ उठाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.