Move to Jagran APP

डीसी को रेलवे स्टेशन की सड़क की खराब हालत से कराया अवगत

जागरण संवाददाता ऊधमपुर रेलवे स्टेशन को जाने वाली खस्ताहाल सड़क लोगों की परेशानी का

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 06:16 AM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 06:16 AM (IST)
डीसी को रेलवे स्टेशन की सड़क की खराब हालत से कराया अवगत
डीसी को रेलवे स्टेशन की सड़क की खराब हालत से कराया अवगत

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : रेलवे स्टेशन को जाने वाली खस्ताहाल सड़क लोगों की परेशानी का सबब बनी हुई है। खराब हालत के कारण जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष ऊधमपुर प्रीति खजूरिया ने ऊधमपुर स्टेशन से चरी स्वैल जाने वाली सड़क की बदहाल स्थिति के बारे में डीसी ऊधमपुर डॉ. पियूष सिंगला को लिखित रूप से जानकारी दी।

loksabha election banner

प्रीति खजूरिया ने डीसी को बताया कि उक्त सड़क काफी महत्वपूर्ण है और रोजाना यहां से सैकड़ों वाहन गुजरते हैं, जिनमें रेलवे अधिकारियों, रेल यात्रियों को ले जाने वाले वाहनों से लेकर रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ियों से आने वाले सामान को ले जाने वाले ट्रक शामिल हैं। मगर रेलवे स्टेशन की इस सड़क की जर्जर हालत के कारण स्थानीय लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। बाजार, दफ्तर, स्कूल या किसी भी काम से इस सड़क से गुजरने वालों को आने-जाने में दिक्कत होती है। कई बार इस खराब सड़क की वजह से हादसे भी हो जाते हैं। उन्होंने बताया कि इस बारे में डीआरएम को भी बताया गया है, मगर चार साल बीतने के बावजूद आज तक रेलवे के अधिकारियों ने इस सड़क पर कोई ध्यान नहीं दिया है। इस कारण सड़क की हालत और भी ज्यादा बिगड़ चुकी है।

दोपहिया वाहन से लेकर चार पहिया वाहन हर किसी को गुजरने में परेशानी होती है। खराब सड़क की वजह से वाहनों के कलपुर्जो में में टूटफूट भी होती है। प्रीति खजूरिया ने डीसी ऊधमपुर से अपील की कि वह रेलवे के डीआरएम को लिखित में निर्देश देकर इस सड़क को ठीक कराएं, जिससे की रेलवे स्टेशन आने वाले यात्रियों सहित सभी लोगों के साथ चरी स्वैल जाने वाले लोगों को राहत मिले। प्रीति खजूरिया ने रेलवे विभाग के अधिकारियों से भी नींद से जागकर अर्से से बदहाल सड़क की मरम्मत करने की मांग की। इसके साथ ही रेलवे मार्ग पर कई खराब वाहन भी खड़े हैं, इससे भी लोगों को परेशानी होती है। इसके साथ ही रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स से भी खराब पड़े वाहनों को हटाने के लिए उचित कार्रवाई की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.