Move to Jagran APP

नवजोत ¨सह सिद्धू पहुंचे मां वैष्णो के दरबार

संवाद सहयोगी कटड़ा : पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री एवं पूर्व क्रिकेटर नवजोत ¨सह सिद्धू मां

By JagranEdited By: Published: Thu, 07 Feb 2019 09:58 PM (IST)Updated: Fri, 08 Feb 2019 02:22 AM (IST)
नवजोत ¨सह सिद्धू पहुंचे मां वैष्णो के दरबार
नवजोत ¨सह सिद्धू पहुंचे मां वैष्णो के दरबार

संवाद सहयोगी कटड़ा : पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री एवं पूर्व क्रिकेटर नवजोत ¨सह सिद्धू मां वैष्णो देवी के चरणों में हाजिरी लगाने वीरवार शाम वैष्णो देवी भवन पहुंचे। वह शाम की आरती में शामिल हुए। सुबह मां वैष्णो देवी की दिव्य आरती में शामिल होंगे।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक नवजोत ¨सह सिद्धू वीरवार दोपहर जम्मू से आधार शिविर कटड़ा पहुंचे हालांकि हेलीकॉप्टर से वैष्णो देवी भवन जाना था। पर खराब मौसम के चलते वह हेलीकॉप्टर सेवा स्थगित होने के कारण नवजोत ¨सह सिद्धू घोड़े पर सवार होकर वैष्णो देवी भवन के लिए रवाना हुए और शाम को वैष्णो देवी भवन पहुंचे कुछ देर भवन पर आराम करने के उपरांत दिव्य आरती में शामिल होने के लिए मां वैष्णो देवी की प्राचीन गुफा के प्रांगण की ओर रवाना हुए और देवी आरती में शामिल होने के उपरांत नवजोत ¨सह सिद्धू ने मां वैष्णो देवी के चरणों में हाजिरी लगाकर राज्य की सुख शांति की कामना की। नवजोत ¨सह सिद्धू वीरवार रात को भवन पर ही रुकेंगे और शुक्रवार सुबह एक बार फिर मां वैष्णो देवी की देवी आरती में शामिल होकर मां के चरणों में हाजिरी लगाएंगे। दोपहर बाद वह आधार शिविर कटड़ा पहुंचकर जम्मू के लिए रवाना हो जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.