Move to Jagran APP

भाईचारा बनाए रखने में दें सहयोग : बानी

संवाद सहयोगी पौनी क्षेत्र में भाईचारा बना रहे जनता पुलिस को सहयोग करे इसके लिए मंगलवार को भा

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 May 2019 07:35 AM (IST)Updated: Wed, 29 May 2019 07:35 AM (IST)
भाईचारा बनाए रखने में दें सहयोग : बानी
भाईचारा बनाए रखने में दें सहयोग : बानी

संवाद सहयोगी, पौनी : क्षेत्र में भाईचारा बना रहे, जनता पुलिस को सहयोग करे इसके लिए मंगलवार को भांवला क्षेत्र में डीएसपी रियासी डॉ. बसीम बानी ने पुलिस पब्लिक मीटिग आयोजित की, जिसमें लोगों से भाईचारा बनाए रखने की अपील की गई। डीएसपी ने लोगों से कहा है कि कस्बे में पुलिस और पब्लिक का आपसी सहयोग होना बहुत ही अनिवार्य है। क्षेत्र में कोई भी घटना होने पर पुलिस को लोगों का पूरा सहयोग रहना चाहिए। अगर क्षेत्र में कोई संदिग्ध दिखता है तो

loksabha election banner

इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी जाए ताकि पुलिस समय रहते कार्रवाई कर सके। इसके अलावा स्थानीय लोगों ने भी अपनी समस्याएं रखीं। इस दौरान भांवला के सरपंच अनिल शर्मा, लेतर के सरपंच द्वारका नाथ, सुदीनी की

सरपंच नीलम कुमारी ने डीएसपी को क्षेत्र में लोगों को चली आ रही समस्याओं के बारे में अवगत कराया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोग पुलिस और जनता के बीच आपसी भाईचारा कायम रखते हुए अपना पूरा सहयोग देंगे। इस मौके पर सब भांवला चौकी प्रभारी त्रिभवन खजुरिया के अलावा स्थानीय दुकानदार और स्थानीय गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

वहीं,

सोमवार देर शाम भांवला क्षेत्र में मारपीट मामले को लेकर पुलिस छानबीन कर रही है। भांवला और लेतर में भूमि विवाद को लेकर दो परिवार के लोगों के बीच मारपीट हो गई थी, जिसमें एक परिवार के चार लोग गंभीर रुप से घायल हो गए थे। पुलिस मारपीट करने वाले लोगों को पुलिस चौकी में बुलाकर पूछताछ कर रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.